बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, लगातार 8वें दिन LoC पर किया सीजफायर का उल्लंघन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 02:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास के अग्रिम इलाकों में पाकिस्तानी सेना ने भारी गोलीबारी की और मोर्टार दागे जिसपर भारतीय सेना ने भी जवाबी प्रभावी कार्रवाई की। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान ने मंगलवार को लगातार आठवें दिन भी संघर्षविराम का उल्लंघन किया। 

PunjabKesari

पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तानी सैनिकों ने 20 से अधिक बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि आज सुबह लगभग 10 बजे पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में छोटे हथियारों से भारी गोलाबारी की तथा मोर्टार दागे। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 

PunjabKesari

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के ही मनकोट और मेंढर सेक्टर के अग्रिम इलाकों और कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलाबारी की। इस गोलीबारी में एक मवेशी घायल हो गया एवं एक मकान को नुकसान पहुंचा।

PunjabKesari

 उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी सैनिकों ने एलओसी से लगे राजौरी और पुंछ जिलों के अग्रिम इलाकों में गत मंगलवार, बुधवार, बृहस्पतिवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी गोलेबारी की थी। साथ ही, कठुआ जिले के बालाकोटे, सदरबनी, नौशेरा, कस्बा, किरनी, मेंढर, मनकोटे, देगवार, कृष्णघाटी और हीरानगर सेक्टर में सोमवार को गोलेबारी की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News