इन हसीनाओं के जाल में फंसकर कई लोग हो चुके तबाह

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2017 - 01:38 PM (IST)

जयपुर : राजधानी जयपुर में हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का एसओजी ने खुलासा किया है। ताजा मामला एक मसाज पार्लर का है। दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने का डर दिखाकर जयपुर के एक मार्बल व्यवसायी से 10 लाख रुपए ऐंठने के मामले में एसओजी ने 2 महिलाओं समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, दुर्गापुरा के एक मार्बल व्यवसायी को सुनियोजित तरीके से मसाज पार्लर में मसाज के नाम पर पहले बुलाया और फिर उसे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपए मांगे। केस और इज्जत से बचने के लिए व्यवसायी ने 10 लाख रुपए इस गिरोह के सदस्यों को दिए। पीड़ित की शिकायत के बाद आरोपी महेश कुमार यादव और 2 युवतियों को गिरफ्तार किया है।

जस्ट डायल में रजिस्टर थे मसाज पार्लर के नंबर
आरोपी अनिल यादव व महेश यादव ने जस्ट डायल पर अपना नंबर मसाज पार्लर के नाम पर रजिस्टर कराते थे। उस पर फोन कॉल्स आने पर गिरोह में शामिल युवतियां लोगों को जाल में फंसाती थी। युवतियां अलग-अलग नामों से उन लोगों से संबंध स्थापित करती थी। उनकी वीडियो क्लीपिंग व फोटो खींच लेते थे और दुष्कर्म का झूंठा केस दर्ज कराने की धमकी देकर मोटी वसूलती करते थे। 

आधा दर्जन से अधिक वारदातों को दिया अंजाम
पूछताछ में इस गैंग ने आधा दर्जन वारदातें करना कबूल कर लिया है। मामले में एसओजी की एक एडवोकेट अनिल यादव की भी तलाश है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें भेजी गई हैं। एसओजी के अनुसार आरोपियों ने 6 अमीरों से करीब 60 लाख समेत अब तक करीब 1 करोड़ की जालसाजी की बात स्वीकार कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News