पी चिदंबरम ने चाय की कीमतों को लेकर किया ट्वीट- कहा "डर गया हूं"

punjabkesari.in Sunday, Mar 25, 2018 - 05:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्व वित्तमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय की कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने चाय की कीमतों को लेकर ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि एयरपोर्ट पर मैं चाय और कॉफी की कीमतों को देखकर हैरान हूं। यहां 135 रुपये में एक कप चाय और 180 रुपये में एक कप कॉफी मिल रही है। इनकी कीमतें सुनकर मैं डर गया हूं। फिर कांग्रेस नेता ने सवाल पूछा कि वो खुद आउटडेटेड तो नहीं है।

चाय की कीमतों को लेकर किया ट्वीट
पूर्व वित्त मंत्री के अनुसार चेन्नई एयरपोर्ट पर एक कप चाय मांगी तो उनको कप में गर्म पानी और एक टी बैग दिया गया और उसकी कीमत बताई गई 135 रुपये, जिसके बाद चिदंबरम ने चाय खरीदने से इंकार कर दिया, उन्होंने ट्विटर पर सवाल करते हुए पूछा वो सही हैं या गलत


बहुत लोग पीते हैं इतनी मंहगी कॉफी
इसके बाद कांग्रेस नेता ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कॉफी की कीमत का भी उल्लेख किया है। जिसकी कीमत 180 रुपये बताई है। यहीं नहीं चिदंबरम की माने तो उन्होंने एयरपोर्ट पर मौजूद कॉफी शॉप कीपर से पूछा कि इतना मंहगा कौन खरीदता है तो जवाब मिला कि बहुत लोग खरीदते हैं, पीने वाले।

 


बता दें कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम का परिवार इस समय कानूनी लड़ाई लड़ रहा है। आईएनएक्स मीडिया केस में उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को बेल मिली है, लेकिन उनके देश छोड़कर बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News