आतंकी हमले की खुफिया सूचना पर जम्मू कश्मीर और पंजाब के सेना कैंपों पर 'ऑरेंज अलर्ट'

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 05:01 AM (IST)

नेशनल डेस्कः पाकिस्तान से आतंकियों के घुसपैठ की सूचना पर जम्मू-कश्मीर और पंजबा में ‘ऑरेंज अलर्ट’ जारी किया गया है। आतंकी हमलों की आशंका को देखते हुए सेना कैंपों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। पिछले महीने भी जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावरों के घुसपैठ की खुफिया सूचना पर अलर्ट जारी किया गया है।
PunjabKesari
बुधवार की सुबह जारी खुफिया सूचना में कहा गया है कि पाकिस्तान से आतंकवादियों का एक समूह भारतीय सीमा में घुसा है। इस सूचना के बाद भारतीय वायुसेना ने पठानकोट समेत अपने एयरबेसों को अलर्ट पर रखा है।
PunjabKesari
रक्षा बेसों को सुरक्षित रखने के लिए सैन्य बल एहतियाती कदम उठा रहे हैं। पिछले महीने सेना और एयरफोर्स के सभी बेस पर जो अलर्ट घोषित किए गए थे, कुछ दिनों में खतरा टलने के बाद वापस ले लिए गए थे। एक बार फिर खुफिया सूचना पर अलर्ट जारी किया गया है। 
PunjabKesari
मालूम हो कि केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर से पांच अगस्त को अनुच्छेद 370 हटाया है, जिसके बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन भी लगातार घुसपैठ और हमले की फिराक में है। कुछ दिनों पहले पंजाब से सटे पाकिस्तान सीमा पर ड्रोन से हथियार पहुंचाने की घटना सामने आने के बाद सेना ने पठानकोट सहित अन्य संवदेनशील स्थानों पर खोज अभियान भी चलाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News