आइशोलेशन में एक व्यक्ति का नर्स पर हमला तो दूसरे ने सोशल वर्कर को मारा थप्पड़, चाय थी वजह!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 07:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं, एहतियातन संबंधित लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा जा रहा है। हालांकि, यहां लोगों को इलाज करने के लिए व अन्य लोगों से दूर रखने के लिए रखा जा रहा है, लेकिन कई ऐसे मामले सामने आ गए हैं, जिनमें वार्ड में मौजूद लोग स्टाफ को सहयोग नहीं कर रहे हैं। पहले कई मामले तो ऐसे देख गए, जिनमें लोग वार्ड से फरार हो गए। अब जहां आइसोलेशन वार्ड में एक नर्स पर हमला, जबकि एक सामाजिक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारा गया है।

आइसोलेशन वार्ड में इस हमले के पीछे वजह चाय में देरी को बताया गया। बताया गया कि चाय परोसने में देरी के कारण, खाड़ी देश से वापस आए एक व्यक्ति ने आइसोलेशन वार्ड में एक नर्स पर हमला कर दिया, जबकि एक सामाजिक कार्यकर्ता को एक अन्य व्यक्ति द्वारा थप्पड़ मारने की खबर मिली है। इसके पीछ कारण यह था कि क्वारंटाइन रुल की व्यक्ति अवहेलना कर रहा था, जिसपर सामाजिक कार्यकर्ता ने उसकी रिपोर्ट अधिकारियों को देना चाही थी।

बता दें कि पुलिस ने दो अलग-अलग घटनाओं में मामले दर्ज कर लिए हैं। चाय की देरी में हमला करने वाला शख्स कोल्लम के एक अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। वहीं, मस्कट (Muscat) रिटर्न को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी होम आइसोलेशन में शख्स घूम रहा है। पुलिस ने कहा कि शख्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आदमी को तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News