कर्नाटक: मंत्री सोमन्ना के इस्तीफे पर मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा, वह पार्टी के सदस्य हैं और आगे भी रहेंगे

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 03:44 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मंत्री वी सोमन्ना के इस्तीफा देने के कयासों के बीच मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि वह पार्टी के सदस्य हैं और आगे भी रहेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि सोम्मना कुछ समय से नाराज हैं और भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं। वह वर्ष 2009 में कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए थे।

सोमन्ना से मुलाकात के सवाल पर बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम पुराने दोस्त हैं, हम लगातार चर्चा करते रहते हैं...वह हमारे साथ हैं और हमारे साथ ही रहेंगे, कयास लगाने की जरूरत नहीं है।'' राज्य सरकार में वरिष्ठ मंत्री सोमन्ना को भाजपा की चुनाव प्रचार समिति और चुनाव प्रबंधन समिति में जगह नहीं दी गई है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पार्टी छोड़ सकते हैं। बेंगलुरु शहर के गोविंदनगर से विधायक सोमन्ना ने हाल में अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर अस्पष्ट टिप्पणी की थी।

उन्होंने हाल में संवाददाताओं से कहा था, ‘‘सोमन्ना ठहरा हुआ पानी नहीं है। वह निरंतर बह रहा है...।'' हालांकि, सोमन्ना ने कहा कि उन्होंने भाजपा से इस्तीफा देने के बारे में कोई बात नहीं की है, परंतु स्वीकार किया कि पार्टी नेतृत्व के साथ उनके कुछ मुद्दे हैं। पांच बार के विधायक सोमन्ना के बारे में खबर है कि वह पार्टी में कथित तौर पर किनारे किए जाने और आगामी विधानसभा में बेटे को भाजपा की ओर से टिकट नहीं मिलने की आशंका की वजह से नाराज हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News