गर्लफ्रेंड को मैसेज करने पर दोस्त का कत्ल कर दिल, उंगलियां और प्राइवेट पार्ट्स काटे, फिर...

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 08:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तेलंगाना के नागरकुर्नूल जिले के प्रेम प्रसंग को लेकर इंजीनियरिंग के एक छात्र की दोस्त ने हत्या कर दी है। पुलिस ने कहा कि जिले के सिरिसिंगंड, चारुकोंडा मंडल के नेनावत नवीन एमजी विश्वविद्यालय, नलगोंडा में बीटेक इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहे नवीन (20) की हत्या कर दी गई है। नवीन की दोस्ती उसी कॉलेज में पढ़ने वाले हरि के साथ थी। दोनों एक ही लड़की से प्यार करते थे और इस बात पर अक्सर झगड़ते थे। नवीन से रंजिश रखते हुए हरि ने 17 फरवरी को रंगारेड्डी जिले के अब्दुल्लापुरमेट स्थित अपने दोस्त के कमरे में पार्टी मनाने के लिए नवीन को बुलाया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने मृतक का सिर कलम कर दिया, उसके दिल और निजी अंगों को उसने शरीर से बाहर निकाल दिया। शख्स ने मृतक की उंगलियां काट दी और बाद में खुद को आत्मसमर्पण करने के लिए पुलिस स्टेशन चला गया। पुलिस ने आरोपी के बयान पर मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम हरिहर कृष्णा और वहीं मृतक का नाम नवीन है।

दोनों दोस्तों की पार्टी के दौरान बहस हो गई, बाद में हरि ने नवीन को पीट-पीटकर कथित रूप से मार डाला और शव को पास के जंगल में फेंक दिया। इस बीच, कॉलेज नहीं आने पर नवीन के पिता शंकरैया ने 22 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच शुरू होने के बाद डर के मारे हरि ने शुक्रवार रात पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया और पूरी कहानी बता दी। पुलिस ने बताया कि हरि की सूचना के आधार पर पुलिस ने शनिवार को नवीन का शव बरामद कर पोस्टमॉटर्म के लिए उस्मानिया विश्वविद्यालय भेज दिया गया है और आगे की जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News