उमर ने महबूबा पर कसा तंज, कहा- मोदी जी की बड़ी तारीफें करती थीं और अब क्या हुआ

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 05:35 PM (IST)

श्रीनगर : कश्मीर में पीडीपी-भाजपा का गठबंधन टूटने के बाद  पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने महबूबा मुफ्ती पर जमकर निशाना साधा है। उमर ने पूर्व मुख्यमंत्री और पी.डी.पी. प्रमुख महबूबा मुफ्ती पर तंज कसते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ  करते हुए नहीं रुकती थीं, लेकिन अब सब बदल गया है। उन्होंने कहा पी.डी.पी.-भाजपा की सरकार ने बहुत बड़े-बड़े वादे किए थे और आज वे लोग खुद दावा कर रहे हैं कि वे नाकाम हो गए। जैसे ही सरकार गिरी वैसे ही मंत्रियों ने इस गठबंधन के साथ असमानताएं बतानी शुरू कर दी। 


उमर ने कहा कि महबूबा मुफ्ती पहले पीएम मोदी की तारीफ करते हुए नहीं थकती थीं, लेकिन अब वो कह रही हैं कि मोदी जी अपनी 56 इंच की छाती से एक इंच जम्मू कश्मीर के लिए दे दो। इससे पहले भी अब्दुल्ला ने ट्वीट कर महबूबा पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि आज भी उन्हें वह दिन याद है जब महबूबा ने कहा था कि पीएम मोदी कश्मीर के लिए कुछ भी कर सकते हैं और कश्मीर की समस्या का हल केवल मोदी ही कर सकते हैं।


बता दें कि गठबंधन टूटने के बाद महबूबा ने अपने एक साक्षात्कार में प्रधानमंत्री मोदी से 1 इंच मांगा था। समस्याओं का सामना करने के लिए मोदी के 56 इंच के सीने के दावे को याद करते हुए मुफ्ती ने कहा था, उन्हें जम्मू एवं कश्मीर के लोगों को अपने 56 इंच के सीने में से कम से कम एक इंच भी देना चाहिए था। भारत का विचार, जम्मू एवं कश्मीर के विचार के बिना अधूरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News