VIDEO: बनारस के मुस्लिम मोहल्ले में PM मोदी को भेंट में मिला शॉल, गले में लपेटकर बढ़े आगे

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 08:53 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नामांकन पत्र दाखिल करने से एक दिन पहले गुरुवार को यहां विशाल रोड शो किया। इस दौरान काशी के लोगों ने भी पीएम मोदी का तहेदिल से स्वागत किया। गुरुवार को काशी के नजारे ने एक बार फिर से 2014 की मोदी लहर को ताजा कर दिया। हर तरफ नमो-नमो था। पीएम मोदी ने बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के संस्थापक पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपना सात किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया। केसरिया रंग का कुर्ता और साफा पहने प्रधानमंत्री का काफिला जब शहर के लंका और अस्सी इलाकों से गुजरा तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और उन्होंने गर्मजोशी से प्रधानमंत्री का अभिवादन किया।
PunjabKesari

करीब 4 घंटे तक चले इस रोड शो में मोदी हाथ हिलाकर एवं मुस्कुराते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इस दौरान मोदी का रोड शो जब मुस्लिम बहुल इलाके सोनारपुर से होकर गुजर रहा था तभी वहां भीड़ में खड़े एक बुजुर्ग ने अपने हाथ में शॉल पकड़ा हुआ था जो वह पीएम मोदी को भेंट करना चाहते थे। इस पर पीएम मोदी ने अपना रोड शो रोककर शॉल लिया और उसे गले में ओढ़ा भी, इस पर वहां मौजूद भीड़ खुशी से झूम उठी और मोदी-मोदी के नारे गूंज उठे।
PunjabKesari
रोड शो दशाश्वमेध घाट पर खत्म हुआ, जहां मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ गंगा आरती में भाग लिया। रोड शो के बाद मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘आपके स्नेह और गर्मजोशी के लिए आभारी हूं!''

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News