ओडिशा ट्रेन हादसा: घटनास्थल पर हर ओर तबाही का मंजर, सलमान खान समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट कर जताया दुख

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 12:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने तथा एक मालगाड़ी से टकराने से जुड़े रेल हादसे में मृतक संख्या शनिवार को बढ़कर 288 के पार हो गई और दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान पूरा हो गया है। दक्षिण पूर्वी रेलवे (एसईआर) के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। एसईआर प्रवक्ता आदित्य चौधरी ने कहा, ‘‘शुक्रवार को हुई दुर्घटना में मृतक संख्या बढ़कर 261 हो गई है और अन्य 650 घायलों का ओडिशा के विभिन्न अस्पतालों में इलाज जारी है।'' कोलकाता से करीब 250 किलोमीटर दक्षिण में बालासोर जिले के बाहानगा बाजार स्टेशन के पास शुक्रवार शाम करीब सात बजे यह हादसा हुआ। यह दुर्घटना भारतीय रेल इतिहास की सबसे भीषण दुर्घटनाओं में शामिल है।

वहीं इस दर्दनाक घटना पर बाॅलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान समेत कई सेलेब्स ने ट्विट कर दुख जताया।  सलमान खान ने ट्विक कर लिखा कि  'एक्सीडेंट के बारे में जानकर काफी दुख हुआ. भगवान घायलों और पीड़ित फैमिली को इस दुख से बाहर निकलने की ताकत दे.'

सनी देओल ने लिखा कि ओडिशा के बालासोर में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. इस ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है. मैं भगवान से घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

PunjabKesari

वहीं Jr NTR ने पोस्ट करलिखा, 'रेल दुर्घटना से प्रभावित परिवारों और उनके प्रियजनों के प्रति दिल से दुआ करता हूं. इस घटना में जितने भी लोग प्रभावित हुए हैं मेरी दुआएं उनके साथ हैं. प्रार्थना करता हूं कि उन्हें मुश्किल घड़ी से लड़ने की हिम्मत मिले.' मिर्जापुर फेम दिव्येंदु ने ट्वीट करते हुए कहा, 'भयानक ट्रेन हादसे के बारे में जानकर दुख हुआ. सभी के लिए प्रार्थना करता हूं.' फेमस गीतकार वरुण ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है. एक्ट्रेस सांसद किरण खेर ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए घायल लोगों के स्वस्थ होने की कामना की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News