ओडिशा: पत्नी के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के शक के चलते पिता ने नवजात बच्ची को दिया जहर

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 03:11 PM (IST)

बालासोर:  ओडिशा के बालासोर जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी के कथित तौर पर विवाहेत्तर संबंध होने की आशंका के चलते अपनी नवजात बच्ची को कीटनाशक का इंजेक्शन दे दिया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

 अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि उक्त बच्ची को बालासोर स्थित जिला अस्पताल में सोमवार को भर्ती कराया गया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बालासोर की पुलिस अधीक्षक सागरिका नाथ ने बताया कि स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज किया जाएगा क्योंकि मंगलवार तक घटना के संदर्भ में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। नाथ ने बताया, ‘‘प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि व्यक्ति को अपनी पत्नी के विवाहेत्तर संबंध होने की आशंका थी।'' उन्होंने बताया, ‘‘आरोपी की पहचान चंदन महाना के तौर पर की गई है जिसे इस बात में संदेह था कि वह बच्ची उसकी है।

 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा हंगामा किए जाने के बाद पुलिस ने चंदन को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि चंदन और तन्मयी का विवाह पिछले साल हुआ था और नौ मई को बच्ची का जन्म हुआ। उसने बताया कि प्रसव के बाद तन्मयी को ससुराल वालों ने उसके मायके नीलगिरी पुलिस थाना क्षेत्र के सिंघिरी गांव भेज दिया था और घटना तब हुई जब सोमवार को चंदन ससुराल गया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर तन्मयी बाथरूम से बाहर आई और उसने अपने पति के हाथ में एक इंजेक्शन और कीटनाशक की बोतल देखी। जब उसने अपने पति से बहस की तो उसने स्वीकार कर लिया कि उसने बच्ची को कीटनाशक वाला इंजेक्शन लगाया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News