ओडिशाः अचानक झारसुगुड़ा स्टेशन रेलवे स्टेशन पर पहुंचे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, टी-स्टॉल पर पी चाय

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 05:10 PM (IST)

नेशनल डेस्कः रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ओडिशा दौरे पर हैं। उन्होंने रेलवे अधिकारियों के साथ कई बैठकें की। इस बीच मंगलवार सुबह अश्विनी वैष्णव अचानक झारसुगुडा रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। उन्होंने एक टी-स्टॉल पर चाय पी और दुकानदार से बातचीत की। अश्विनी वैष्णव का यह अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। रेल मंत्री दुकानदार से ट्रेनों के बारे में जानकारी लेते हुए दिखाई दिए।

इससे पहले सोमवार को हुई बैठक में वैष्णव ने एसईआर क्षेत्र में यात्रियों के लिए सुविधाओं में सुधार संबंधी कई कदमों का सुझाव दिया और सुरक्षा मुद्दों पर बल दिया। ओडिशा में, खासकर झारसुगुड़ा में रेaलवे के बुनियादी ढांचा विकास कार्यों संबंधी विभिन्न मामलों पर बैठक में विस्तार से चर्चा की गई। इस बैठक में एसईआर और ईसीओआर की महाप्रबंधक अर्चना जोशी के अलावा एसईआर, ईसीओआर और दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के प्रधान अधिकारियों ने भी भाग लिया।



वैष्णव ने सभी जारी रेल परियोजनाओं को समय पर पूरा किए जाने पर जोर दिया। बारगढ़ से सांसद सुरेश पुजारी, संबलपुर से सांसद नितेश गंगा देव और विधायक जयनारायण मिश्रा, रेंगाली से विधायक नौरी नायक, सुंदरगढ़ से विधायक कुसुम टेटे और बीरमित्रपुर से विधायक शंकर ओरम ने भी बैठक में भाग लिया और रेल मंत्री से बातचीत की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News