ओडिशाः गुस्से में आए पति ने की शराबी पत्नी की हत्या, कमरे में तीन दिन तक छुपाए रखी लाश

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 11:09 AM (IST)

नेशनल डेस्क: ओडिशा के गंजम इलाके में एक पति ने अपने पत्नी की हत्या कर दी है। आरोपी व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत्त पत्नी के साथ पहले गालीगलौज की और बाद में हत्या को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी तीन दिनों तक लाश को कमरे में छुपा कर रखा।

PunjabKesari

मामले में पुलिस का कहना है कि शराबी पत्नी को 40 वर्षीय व्यक्ति ने लकड़ी के तख्ते से पीट- पीटकर मार डाला। दोनों पति पत्नी दिहाड़ीदार मज़दूर के तौर पर काम करते थे। लोगों को हत्या के बारे में उस समय पता चला जब शव से बदबू आने लगी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने शव को एक कमरे में छिपा दिया था और तीन दिनों तक उसके साथ रहा।

आरोपी का कहना है कि वह ओडिशा के गंजम का रहने वाला है। वह अपनी पत्नी और तीन बेटों के साथ किराए के मकान में रहता है। अधिकारी के मुताबिक उसकी पत्नी शराबी थी और मंगलवार दोपहर वह नशे में धुत होकर गाली-गलौज करने लगी। पत्नी की इस हरकत पर पति को गुस्सा आ गया और उसने पति ने लकड़ी के तख्ते से पीट-पीटकर उसे मार डाला। बाद में शव को कमरे में छिपा ताला लगा दिया। इस संबंध में किसी को कुछ पता न लगा। जब उसका बड़ा बेटा घर लौटा तो उसने अपनी मां का शव देख लिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी। आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News