शादी के 2 महीने बाद नुसरत जहां की रोमांटिक तस्वीरें हुई Viral, निखिल ने इस तरह किया था प्रपोज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 02:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से ही खबरों में बनी हुई है। वह सोशल मीडिया पर ​कुछ भी शेयर करती हैं वह वायरल हो ही जाता है।  कुछ दिन पहले उन्होंने हनीमून की तस्वीरें शेयर की थीं, जो लोगों को काफी पसंद आई। अब उनकी संगीत सेरेमनी की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। 

PunjabKesari

दरअसल शादी के 2 महीने बाद नुसरत के अपनी संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में नुसरत जहां पिंक और रेड कलर का लहंगा पहनी दिखाई दे रही हैं तो वहीं निखिल ब्लू कलर का कोट, स्कर्ट और पैंट पहने हुए हैं।

PunjabKesari

संगीत सेरेमनी के दौरान निखिल ने घुटनों पर बैठकर अपनी पत्नी को प्रपोज किया था नुसरत ने इन खूबसूरत पलों को याद करते हुए एक पोस्ट भी लिखा है। किसी तस्वीर में वह शर्माती तो किसी में डांस करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने शादी से पहले अपनी हल्दी फंक्शन की तस्वीरें भी शेयर की थीं जिनमें वह इमोशनल दिखाई दी थी। 

PunjabKesari

बता दें कि नुसरत जहां ने इस साल हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा था। बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी। 19 जून को उन्होंने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी, जिसके बाद से ही वह चर्चा में बनी हुई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News