दिल्ली में एक हफ्ते तक फिर बढ़ा लॉकडाउन, अब 24 मई तक रहेंगी पाबंदियां

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में कोरोना के मामलों में थोड़ी राहत देखने को मिल रही है। इस बीच दिल्ली में अब एक हफ्ते का लॉकडाउन और बढ़ा दिया गया है। दिल्ली में अब लॉकडाइन 24 मई तक लागू रहेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को इसका ऐलान करते हुए कहा कि राजधानी में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में कमी आई हैं, हालांकि कोरोना पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया इसलिए दिल्ली में एक हफ्ते का लॉकडाउन और बढ़ाया जा रहा है।

PunjabKesari

दिल्ली में अब पाबंदियां 24 मई तक लागू रहेंगी। केजरीवाल ने कहा कि लोग सहयोग करेंगे तो हम जल्द ही कोरोना से जंग जीत जाएंगे। बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामलों की रफ्तार को देखते हुए केजरीवाल ने 19 अप्रैल को लॉकडाउन की घोषणा की थी जिसके बाद दो बार इसे बढ़ाया जा चुका है। पहली बार 1 मई को और फिर 9 मई को बढ़ाकर 17 मई की सुबह तक के लिए कर दिया गया था। अब 17 मई से 24 मई तक राजधानी लॉक रहेगी।

PunjabKesari

बता दें कि राजधानी दिल्ली में अब कोरोना के सक्रिय मामले 5499 कम हुए हैं और अब इनकी संख्या 66,295 रह गई है। यहां 337 और मरीजों की मौत के साथ इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 21,244 हो गई है वहीं 12,99,872 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News