ममता की 'मुस्लिम वोट' अपील पर नोटिस, EC ने 48 घंटे में मांगा जवाब

2021-04-07T22:55:08.59

नेशनल डेस्क : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुस्लिमों से वोट करने की अपील को लेकर ममता बनर्जी मुश्किल में फंस गई है। चुनाव आयोग ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया है। उन्होंने इसे लेकर टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को नोटिस जारी कर अगले 48 घंटे में जवाब नोटिस का जवाब मांगा है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की अगुवाी वाली बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को चुनाव आयोग से मुलाकात ममता बनर्जी की शिकायत की थी।

बता दें कि, बीजेपी के सीनियर नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा थाकि पश्चिम बंगाल में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है। टीएमसी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि मुस्लिमों को एकजुट होकर टीएमसी को वोट करना चाहिए। ऐसे में हमने ईसी से अनुरोध किया है कि ममता बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए और टीएमसी और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा ममता बनर्जी न केवल मतदाताओं को धमका रही हैं, बल्कि स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित कराने के लिए वहां मौजूद केंद्रीय बलों को भी धमकी दे रही हैं। मतदाताओं को बताया जा रहा है कि केंद्रीय बलों के वापस जाने के बाद उनका क्या होगा। हमने चुनाव आयोग से और बलों की तैनाती का अनुरोध किया है।

 


Content Editor

rajesh kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static