नोएडा: बिगड़ैल रईसजादे के होंसले बुलंद, हाईवे के बीचों-बीच खतरनाक स्टंट, 55,000 रुपये का लगा जुर्माना

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 04:28 PM (IST)

नोएडा: सोशल मीडिया परखतरनाक ड्राइविंग और स्टंट प्रदर्शन करेत एक कार का चिंताजनक वीडियो तेजी सा वायरल हो रहा है।  जो दूसरों के लिए गंभीर सड़क सुरक्षा जोखिम पैदा कर रहे हैं। अब नोएडा-ग्रेटर नोएडा हाईवे के एक हालिया वायरल वीडियो ने इस मुद्दे को सुर्खियों में ला दिया है, जिसमें एक आदमी को व्यस्त नोएडा एक्सप्रेसवे पर अपनी हुंडई i20 हैचबैक पर लापरवाह स्टंट करते हुए दिखाया गया है।

एक्स पर लिखा, “उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में, संपन्न युवा कानून प्रवर्तन के प्रति घोर उपेक्षा दिखा रहे हैं। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर स्टंट के वीडियो वायरल हो गए हैं, क्योंकि ये युवा अपने लापरवाह व्यवहार को दिखाने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं, “।
 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर व्यापक रूप से साझा किए गए वीडियो में ड्राइवर को खतरनाक मोड़ लेते हुए और व्यस्त राजमार्ग पर यातायात प्रवाह को बाधित करते हुए दिखाया गया है। उल्लंघनों की सूची में, कार की खिड़कियों को गहरे काले रंग से रंगा गया था, जो भारत में एक दंडनीय अपराध है। इस घटना ने उत्तर प्रदेश पुलिस का ध्यान आकर्षित किया, जिसने कई यातायात अपराधों के लिए ड्राइवर को दंडित करने के लिए तेजी से कार्रवाई की। आरोपों में बिना बीमा के गाड़ी चलाना, दोषपूर्ण नंबर प्लेट का उपयोग करना, काले चश्मे रखना और लापरवाही से गाड़ी चलाना शामिल है। कुल जुर्माने की राशि 55,000 रुपये थी।

 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने सड़क सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराई है और चेतावनी दी है कि इस तरह के लापरवाह व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रवक्ता ने कहा, "हमारा संदेश स्पष्ट है: यदि आप सड़क पर जीवन को खतरे में डालते हैं, तो आपको पकड़ा जाएगा और दंडित किया जाएगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News