जम्मू: वार्ड नंबर 58 में लगा ‘नो वर्क नो वोट’ का बैनर

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 04:53 PM (IST)

 जम्मू (रोशनी कौशल): जम्मू के वार्ड नंबर 58 के देशमेश नगर के लोगों ने इलाके में विकास न होने व वोट मांगने आने वाले नेताओं के लिए इलाके में ‘नो वर्क नो वोट’ का बैनर लगा दिया है। इलाके की खस्ताहाल गलियों, नालियों व सडक़ों से परेशान लोगों ने फैसला कर लिया है कि कोई काम नहीं किया गया, इसलिए वे किसी भी पार्टी को वोट नहीं देगें। वार्ड निवासियों ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों से इलाकों में कोई काम नहीं हुआ है। गलियां व नालियों की हालत इतनी खस्ता है कि अंधेरे में कोई भी गिर जाता है।

PunjabKesari
 
कई वर्षों से नहीं बदली गई पानी की पाईपें
वार्ड वासियों ने बताया कि इलाके में पानी की पाईपों को लंबे समय से बदला नहीं गया है। यह पुरानी खस्ताहाल पाईपें कई जगहों से लीक हो रही है, जिसके चलते गलियों में गंदा पानी जमा रहता है। उन्होनें बताया कि बारिश हो या न हो कई जगहों पर हमेशा गंदा पानी जमा रहता है, जिसमें चलते वहां गुजरना तक मुश्किल हो जाता है। गंदे पानी से इलाके में बदबू का माहौल भी बना रहता है और लोगों के लिए सांस तक लेना मुश्किल हो जाता है।

PunjabKesari
 
सीवरेज के गड्डे तक नहीं भरे गए
लोगों ने बताया कि इलाके में सीवरेज के लिए जो गड्डे खोदे गए हैं, उसे भी कई जगहों से आज तक नहीं भरा गया। इसके साथ ही कुछ मोबाइल कंपनियों द्वारा भी सडक़ों के दोनों तरफ गड्डे खोदे गए हैं, लेकिन वो भी नहीं भरवाए गए है, जिसके चलते सडक़ों व गलियों की हालत और अधिक खराब हो गई है। लोगों ने कहा कि इलाके में किसी तरह का कोई विकास नहीं हुआ है, जिसके चलते वे किसी भी पार्टी को वोट नहीं देंंगे।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News