अनंत और राधिका के प्री वेडिंग में नीता अंबानी ने पहना 400 करोड़ का शानदार पन्ना हार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 05:55 PM (IST)

नई दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरों और वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर अपना कब्जा कर लिया है। तीन दिवसीय समारोह में हाई-प्रोफाइल कलाकार और सेलिब्रिटी मेहमान शामिल हुए। हालाँकि, इस सारे ग्लैमर के बीच जिस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा वह था नीता अंबानी का शानदार पन्ना हार।

नेकपीस अब शहर में चर्चा का विषय बन गया है, जिससे नेटिज़न्स भी हैरान हैं। नीता अंबानी रिलायंस के लक्जरी ब्रांड स्वदेश के सहयोग से मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई बेज साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। पोशाक के लिए उनके सामान के शानदार होने की उम्मीद थी लेकिन उनके पन्ना हार की कीमत हर किसी की उम्मीदों से अधिक हो गई है। ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 400 से 500 करोड़ रुपये के बीच होने का अनुमान है।  

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग का जश्न
यह मेगा कार्यक्रम जामनगर में आयोजित किया गया था, जो रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्वामित्व वाली दुनिया की सबसे बड़ी रिफाइनरी के पास था। फंक्शन में उपस्थित उल्लेखनीय लोगों में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, गौतम अडानी, एन चंद्रशेखरन, कुमार मंगलम बिड़ला शामिल थे और मुकेश अंबानी के समधी अजय पीरामल भी मौजुद थे। 

इसके अलावा अंतर्राष्ट्रीय संगीत सनसनी रिहाना ने कॉकटेल नाइट के दौरान अपने मनमोहक प्रदर्शन से समारोह की शुरुआत की। यह जानकर आश्चर्य होगा कि मेहमानों को ठहराने के लिए अल्ट्रा-लक्जरी टेंट लगाए गए थे। उपस्थित लोगों को व्यक्तिगत कपड़े धोने की सेवाएं, साड़ी ड्रेपर और अन्य कस्टम सहायता भी प्रदान की गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News