राहुल का मोदी पर हमला और साध्वी के बयानों से भड़के शाह, पढ़े अब तक की खबरें

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 02:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शाह ने साधा ममता पर निशाना से लेकर रिहाई हुई प्रियंका शर्मा तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरे।   

सोलन में बोले राहुल- 5 साल में पूरे नहीं हुए मोदी सरकार के वायदे
कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोलन की पुलिस लाइन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह छह बार सीएम बने और कहते है कि गलतियों से सीखना चाहिए। लेकिन दूसरी ओर मोदी गलतियों को पहचानते ही नहीं है।

गोडसे पर साध्वी-हेगड़े के बयानों से अमित शाह भड़के, बोले-BJP का इससे कोई लेना-देना नहीं
साध्वी प्रज्ञा, अनंत हेगड़े सहित कुछ भाजपा नेताओं के विवादास्पद बयान का संज्ञान लेते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी की गरिमा और विचारधारा के विपरीत इन बयानों को पार्टी ने गंभीरता से लेकर तीनों बयानों को अनुशासन समिति को भेजने का निर्णय किया है। शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि विगत दो दिनों में अनंतकुमार हेगड़े, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और नलिन कटील के जो बयान आए हैं।

ममता के करीबी राजीव कुमार को SC से झटका, कोलकाता के पूर्व कमिश्नर की गिरफ्तारी से रोक हटी
कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने राजीव कुमार की गिरफ्तारी से रोक हटा ली है। कोर्ट के इस फैसले के बाद अब सीबीआई पूर्व पुलिस आयुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान कोलकाता में हुई हिंसा के बाद चुनाव आयोग ने बुधवार को ही राजीव कुमार को दिल्ली गृह मंत्रालय में ट्रांसफर किया है।

PM मोदी बोले- कांग्रेस को नकार रहा देश, जनता चाहती है फिर बने मोदी सरकार
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ऐलान किया कि, लोकसभा चुनाव में जीत बीजेपी की होगी। पूरा देश यही कह रहा है अबकी बार मोदी सरकार। जनता चाहती है कि फिर से मोदी सरकार बने और देश का विकास हो।

ताइवान का ऐतिहासिक फैसला, समलैंगिक विवाह को मंजूरी देने वाला बना पहला एशियाई देश
ताइवान की संसद ने रूढ़िवादी सांसदों के विरोध के बावजूद शुक्रवार को एशिया के पहले समलैंगिक विवाह को कानूनी अमलीजामा पहना दिया है। द्वीपीय देश के सांसदों ने एक विधेयक को मंजूरी दे दी जिससे समलैंगिक जोडों को ‘‘विशिष्ट स्थायी संघ'' बनाने और सरकारी एजेंसियों में विवाह के लिए पंजीकरण कराने की अनुमति दी। 

737 मैक्स विमानों की खामी को किया पूरा, अब अंतिम उड़ान की तैयारी: बोइंग
विमान बनाने वाली अमेरिकी कंपनी बोइंग ने 737 मैक्स के सॉफ्टवेयर से जुड़ी खामी को दूर करने का काम पूरा कर लिया है और अब वह इसकी प्रमाणिकता के लिए अंतिम उड़ान की तैयारी कर रही है। बोइंग ने लायन एयर और इथियोपियन एयरलाइंस हादसों के बाद 737 मैक्स विमानों में सॉफ्टवेयर अद्यतन (अपडेट) करने की घोषणा की थी। 

घर खरीदारों को मिली बड़ी राहत, पजेशन में 1 साल की देरी पर ले सकते हैं रिफंड
अगर आप घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं या घर खरीद चुके हैं लेकिन आपको उसका पजेशन नहीं मिला तो ये खबर आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी हो सकती है। राष्ट्रीय विवाद निवारण आयोग ने ऐलान किया है कि अगर बिल्डर घर सौंपने के वादे की तारीख से एक साल बाद तक घर देने का वादा पूरा नहीं कर पाता तो खरीदार धन वापसी का दावा कर सकते हैं।

भारत में खुलेंगे टैको बैल के 600 रेस्तरां, 20000 लोगों को मिलेगा रोजगार
पिज्जा हट, के.एफ.सी. जैसी फास्ट फूड कम्पनियों का संचालन करने वाली अमरीकी फास्ट फूड कम्पनी यम ब्रांड भारत में टैको बैल के 600 आऊटलैट खोलेगी। यम ब्रांड के इस फैसले से भारत में 20,000 लोगों को रोजगार मिलेगा। 

विराट के मना करने के बावजूद, पंत ने लीक किया विडियो
30 मई से इंग्लैंड में शूरू हो रहे विश्व कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया में युवा बल्लेबाज विकेटकीपर ऋषभ पंत की जगह नही दी मिली। आईपीएल में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खीचने वाले पंत ने कई क्रिकेटरों को अपनी मुरीद बना लिया हैं। 

ICC ने जारी की विश्व कप के लिए कॉमेंटेटर्स की लिस्ट, केवल 3 भारतीयों को मिली जगह
जैसे जैसे वक्त बीतता जा रहा हैं, वैसे वैसे इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाने वाला आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप नजदीक आता जा रह हैं। आईपीएल के खत्म होने के बाद अब दुनियाभर के खेल प्रेमी वर्ल्ड कप के शुरू होने का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब आईसीसी ने विश्व कप के लिए क्रिकेट कॉमेंटेटर के लिए पैनल की टीम का ऐलान कर दिया है।

छोटी से गलती पर मालिक ने दी खौफनाक सजा, नौकरानी को घंटों बांधकर खड़ा रखा धूप में
सऊदी अरब के रियाद से एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। जहां मालिक ने एक छोटी सी गलती को लेकर अपनी नौकरानी को खौफनाक सजा दी। दरअसल नौकरानी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने घर का फर्नीचर धूप में रख दिया इससे मालिक नाराज हो गया और उसे सजा के रूप में पेड़ से बांध दिया। 

VIDEO: सोशल मीडिया पर वायरल हुई नीली ड्रेस वाली पोल अधिकारी, फैंस से हुई परेशान
लोकसभा चुनाव 2019 में मध्य प्रदेश में ड्यूटी के दौरान चर्चा में आई नीली साड़ी वाली महिला योगेश्वरी गोहाइट इन दिनों खूब चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर तो जैसे उनके फैंस की बाढ़ आ गई हैं। योगेश्वरी की मानें तो हर एक मिनट के बाद उन्हें फेसबुक पर रिक्वेस्ट आ रही हैं। जिसके चलते परेशान होकर अब वे अपना अकाउंट छिपाने की सोच रहीं हैं।

बोल्ड लुक में फिल्म देखने पहुंची मलाइका, भीड़ से GF को यूं प्रोटैक्ट करते दिखे अर्जुन
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते है। आए दिन दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसे ही एक बार इन दोनों को बीती रात देखा गया। दरअसल, अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं मलाइका और अर्जुन को भी एक-साथ देख गया।

हिना खान के बाद अब इस TV एक्ट्रेस का कान्स में शाही डेब्यू, देखें तस्वीरें
टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कान्स में डेब्यू कर सबके होश उड़ा दिए। कान्स में डेब्यू करने वाली पहली एक्ट्रेस है। अब टीवी फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। हिना के बाद अब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह कान्स में डेब्यू करेंगी। कश्मीरा 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडियन पवेलियन का उद्धाटन करने पहुंची हैं। वहां पर कश्मीरा स्पीकर भी हैं।


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News