पाक ने LoC पर फिर तोड़ा सीजफायर और ''मिशन कश्मीर'' पर धोनी, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 02:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान ने LoC पर फिर तोड़ा सीजफायर से लेकर पूर्व क्रिकेट कप्तान और सेना में ऑनररी लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी आज से'मिशन कश्मीर' पर तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।  



छत्तीसगढ़ में नक्‍सलियों ने किया IED ब्लास्ट, CRPF का एक जवान शहीद
 छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में प्रेशर बम की चपेट में आने से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान शहीद हो गया है। राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस्तर जिले के मारडूम पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बोदली गांव के जंगल में प्रेशर बम की चपेट में आने से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 195वीं बटालियन के जवान रोशन कुमार शहीद हो गए।

 

'कैफे कॉफी डे' के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव मिला, 2 दिन से थे लापता
 देश की जानी-मानी कॉफी चेन ‘कैफे कॉफी डे' के संस्थापक एवं पूर्व विदेश मंत्री एस. एम. कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ का शव बरामद किया गया है। सिद्धार्थ का शव कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में नेत्रावती नदी में बुधवार को मिला। उनका शव उल्लाल के निकट नदी किनारे आ गया था और स्थानीय मछुआरों ने उसे निकाला।

 

J&K: पाकिस्तान ने LoC पर फिर तोड़ा सीजफायर, तंगधार सेक्टर में 4 नागरिक घायल
जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान सेना ने बुधवार को एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान ने एक साथ दो जगहों पर सीजफायर तोड़ा। राजौरी के नौशेरा में LoC पर पाकिस्तान सेना ने बिना किसी उकसावे के फायरिंग की।

 

'मिशन कश्मीर' पर कर्नल धोनी, एके-47 राइफल और 6 ग्रेनेड के साथ सरहद पर रहेंगे तैनात
 पूर्व क्रिकेट कप्तान और सेना में ऑनररी लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी की आज से 15 दिन की आर्मी ट्रेनिंग शुरू होने जा रही है। पूर्व कप्तान पहली बार कश्मीर में आतंकवाद विरोधी यूनिट में तैनात होंगे जहां उन्हे फौज के बारे में बताया जाएगा। 



अफगानिस्तान में बड़ा आतंकी हमला, बस के पास ब्लास्ट में 34 की मौत
अफगानिस्तान के हेरात-कंधार राजमार्ग पर बुधवार सुबह बड़ा आतंकी हमला हो गया जिसमें सड़क किनारे एक बस के पास हुए बम विस्फोट से कम से कम 34 लोग मारे गए। अधिकारियों ने हादसे की पुष्टि की है ।TOLO न्यूज ने बताया कि मृतकों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। 

 

पाक में पुलिस वैन को निशाना बनाकर विस्फोट, पांच की मौत व 38 घायल
पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा में पुलिस की एक गाड़ी को निशाना बनाकर किए गए विस्फोट में मंगलवार को दो पुलिसकर्मियों सहित 5 लोगों की मौत हो गई और 38 अन्य घायल हो गए। क्वेटा के पुलिस उप महानिरीक्षक अब्दुल रज्जाक चीमा ने बताया कि यह विस्फोट नगर पुलिस थाना अंतर्गत बाचा खान चौक के पास खड़े पुलिस के वाहन के निकट हुआ।

 

डिलिवरी बॉय निकला मुस्लिम तो कस्टमर ने कैंसल किया ऑर्डर, ट्विटर पर Zomato का जवाब दिल जीत लेगा
ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमेटो ने धार्मिक आधार पर नफरत फैलाने वाले एक शख्स को करारा जवाब दिया है जिससे सोशल मीडिया पर कंपनी की खूब तारीफ हो रही है। दरअसल, जोमेटो पर पंडित अमित शुक्ल नाम के एक व्यक्ति ने खाना ऑर्डर किया। 



उपभोक्ताओं के हितों की रक्षा के लिए लोकसभा में पारित हुआ उपभोक्ता संरक्षण विधेयक 2019
भ्रामक विज्ञापनों पर नकेल कसने, उपभोक्ता अदालतों में लंबित मामलों को जल्द निपटाने के प्रावधानों के साथ उपभोक्ता के अधिकारों को और मजबूत बनाने के लिए लोकसभा में उपभोक्ता संरक्षण विधेयक-2019 पारित कर दिया गया है। उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि इस विधेयक का मकसद उपभोक्ताओं को अनुचित व्यापार व्यवहारों से होने वाले नुकसान से बचाना और व्यवस्था को सरल बनाना है।

 

सेलिब्रिटी शेफ ने शो में बकरे को मारी गोली फिर पका कर खाया, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे रिएक्शन
अपनी अजीब हरकतों के कारण विवादों में रहने वाले सेलिब्रिटी शेफ गॉर्डन रामसे फिर सोशल मीडिया के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, उन्‍होंने नेशनल जियोग्राफिक टीवी पर प्रसारित अपने शो Gordon Ramsay : Uncharted के एपिसोड में एक बकरे को गोली से मार गिराया। जैसे ही यह बात सामने आई सोशल मीडिया के लोगों ने उनके इस स्‍टंट को 'विचारहीन' और 'क्रूर' करार दिया।

 

शिमला के संजौली में फ्लैट में जबरदस्त Blast, हादसे में 1 व्यक्ति गंभीर (Watch Pics)
 राजधानी शिमला में बुधवार सुबह एक फ्लैट में जबरदस्त धमाका हुआ। जिससे फ्लैट में अंदर रखा सारा सामान बुरी तरह से टूटकर इधर-उधर बिखर गया है।

 

टीम इंडिया के हेड कोच बनने की रेस में लालचंद राजपूत भी हुए शामिल, BCCI को भेजा आवेदन
पूर्व मैनेजर लालचंद राजपूत ने भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के पद के लिए दावेदारी पेश की है। राजपूत अभी जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के कोच हैं लेकिन आईसीसी के सरकारी हस्तक्षेप के कारण जिंबाब्वे क्रिकेट को निलंबित करने के बाद उन्होंने भारत का मुख्य कोच बनने में रुचि दिखाई है। 


विश्व कप फाइनल में अंपायर को कभी ओवरथ्रो के चार रन हटाने को नहीं कहा: स्टोक्स
इंग्लैंड के विश्व कप हीरो बेन स्टोक्स ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ एतिहासिक विश्व कप फाइनल के दौरान उन्होंने अंपायरों से कभी ओवरथ्रो के चार रन इंग्लैंड के स्कोर से हटाने के लिए नहीं कहा। लार्ड्स पर 14 जुलाई को खेले गए फाइनल का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट ट्रेंट बोल्ट के अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर ओवरथ्रो रहा। दूसरा रन पूरा करने की कोशिश में स्टोक्स कूद गए और डीप मिडविकेट से फेंकी गई गेंद उनके बल्ले से टकराकर थर्ड मैन बाउंड्री पर चार रन के लिए चली गई।

 

रैपअप पार्टी में दिलबर गर्ल ने लूटी महफिल, ऑफ शोल्डर टॉप में दिखा किलर फिगर
बॉलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं। दरअसल, नोरा मंगलवार रात रेमो डिसूजा की अपकमिंग ‌फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की रैपअप पार्टी में पहुंची। 

 

बचपन में बेहद क्यूट दिखती थीं  पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे, देखें UNSEEN तस्वीरें
 बाॅलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह हर ड्रेस को बखूबी से कैरी करती हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बचपन की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन थ्रोबैक फोटोज में फैंस को अंकिता का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। 





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News