सैलरी 43 लाख रुपये, इसके बावजूद इस शख्स को चाहिए मुफ्त खाना प्रोवाइड करने वाली नौकरी

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2024 - 03:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आज के दौर और समय में चीजें काफी आगे बढ़ रही हैं, यहां तक ​​कि जॉब मार्केट में भी। नए जमाने की नौकरियाँ सिर्फ आपको अच्छी सैलरी नहीं देती, वे भोजन और परिवहन जैसी आपकी सभी बुनियादी जरूरतों का ख्याल रखती हैं। जबकि कई कंपनियों के कर्मचारी इन लाभों का उपयोग अपने लाभ के लिए करते हैं, एक व्यक्ति ने सार्वजनिक रूप से यह कहकर इसे नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है कि वह एक ऐसी नौकरी की तलाश में है जो उसे "चारों समय का भोजन" दे।

हालांकि, न केवल उनके नौकरी चाहने वाले मापदंडों ने कर्मचारियों का ध्यान खींचा, बल्कि उनकी सैलरी ने भी सभी को चौंका दिया। शख्स ने कहा कि वह सालाना 43 लाख रुपये कमाता है!  अपने सोशल मीडिया पोस्ट में, उन्होंने कहा कि वह एक सक्रिय व्यक्ति हैं जो एक्टिव रूप से जिम जाना पसंद करते हैं और चूंकि वह अक्सर इस तरह के कठोर व्यायाम में शामिल होते हैं, इसलिए उन्हें हाई  प्रोटीन आहार का सेवन करने की आवश्यकता होती है।

उन्होंने ग्रेपवाइन पर अपनी जॉब क्वेरी पोस्ट की, जिसके बाद ग्रेपवाइन के संस्थापक सौमिल त्रिपाठी ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी।  त्रिपाठी ने उस व्यक्ति की पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “मैं शायद ही कभी लोगों को उनकी प्राथमिकताओं और भविष्य के विकल्पों के बारे में इतनी स्पष्टता के साथ देखता हूँ। उसकी अगली नौकरी पाने का कारण सरल है: अच्छा खाना,''।

नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया  
कई नेटिज़न्स ने उस व्यक्ति की प्राथमिकताओं पर प्रतिक्रिया देने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि उन्हें जोमैटो के साथ काम करना चाहिए और फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म उनका ख्याल रखेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस सीटीसी के साथ वह अपना खुद का फिटनेस ब्रांड खोल सकते हैं।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News