नर्सिंग की छात्रा ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर किया Suicide,  ''सीलिंग फैन से लटकी ड्रिप…’

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 09:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक नर्सिंग की छात्रा ने पीजी (पेइंग गेस्ट) के अंदर जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान 22 वर्षीय निकिता के रूप में हुई है। पुलिसने मध्य प्रदेश में रहने वाले निकिता के परिवार को सूचना दे दी है।

पुलिस के अनुसार, 18 अगस्त को उन्हें पीसीआर कॉल मिली जिसमें बताया गया कि एक 22 वर्षीय लड़की अपने कमरे में बेहोश पड़ी है और कमरा अंदर से बंद है। मौके पर पहुंचे अधिकारी ने दरवाजा तोड़ा और देखा कि निकिता बेहोश थी। सीएटीएस स्टाफ द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतका के हाथ में कैनुला लगा हुआ था, और दो ड्रिप्स सीलिंग फैन से लटकी हुई थीं।

जांच के दौरान पता चला कि इस कमरे में निकिता के साथ दो अन्य रूममेट्स, 24 वर्षीय शैली और 18 वर्षीय कविता रावत भी रहती थीं, जो राखी के त्यौहार के लिए 3-4 दिन पहले अपने घर चली गई थीं। उनके जाने के बाद निकिता ने यह खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने क्राइम टीम को मौके पर बुलाया और निरीक्षण के बाद शव को एलबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। निकिता के परिवार को सूचित कर दिया गया है, और उनके 20 अगस्त तक दिल्ली पहुंचने की संभावना है।

पुलिस के अनुसार, निकिता ने अपने दोनों हाथों में ड्रिप लगाई हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, और छात्रा का मोबाइल और दवाइयां कब्जे में लेकर एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लैब) के लिए भेजी गई हैं। जब निकिता ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला, तो पड़ोसियों को शक हुआ। खिड़की से झांककर देखा गया तो निकिता अचेत पड़ी थी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और छात्रा को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News