लोकसभा से संन्यास ले चुके एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार लड़ सकते हैं चुनाव

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 12:49 AM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव न लड़ने की घोषणा कर चुके एनसीपी सुप्रीमो शरद यादव आगामी लोकसभा चुनाव में सोलापुर की माढ़ा सीट से ताल ठोंक सकते हैं। शुक्रवार को पुणे के बारामती हॉस्टल में पार्टी पदाधिकारियों के साथ लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक के बाद उन्होंने यह संकेत दिया है।

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि सोलापुर के माढ़ा लोकसभा क्षेत्र के एनसीपी सांसद विजय सिंह मोहिते पाटिल ने उनसे चुनाव लड़ने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि पाटिल के अलावा अन्य पदाधिकारियों की भी यही राय है। मेरी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं है, फिर भी पार्टी पदाधिकारियों के आग्रह पर विचार करूंगा। शरद पवार ने आगामी लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में 10 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।

प्रधानमंत्री के भाषण पर क्या बोले
प्रधानमंत्री के भाषण पर बोलते हुए पवार ने कहा कि लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान उनका भाषण प्रथा और परंपरा के अनुरुप नहीं था। उन्होंने कहा कि अब तक कई प्रधानमंत्री के भाषण सुने हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिनका संस्कार होता है वह उसी के अनुरूप बोलता है।

प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर क्या कहा
कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव बनाकर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। लेकिन, इससे कांग्रेस को कितना फायदा होगा। इस सवाल को शरद पवार टाल गए। उन्होंने प्रियंका गांधी को नई राजनीतिक पारी पर कुछ भी कहने से परहेज किया। वहीं, अन्ना हजारे के अनशन के सवाल पर पवार ने कहा कि बीते दो साल से वह अन्ना से संबंधित खबरें पढ़ना छोड़ चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News