कॉमेडियन भारती सिंह के बाद हर्ष को भी NCB ने किया गिरफ्तार, कबूली थी गांजा लेने की बात

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 09:36 AM (IST)

नेशनल डेस्क: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष लिम्बचिया को भी गिरफ्तार कर लिया है। भारती और हर्ष के घर पर NCB ने रेड मारी थी, जिसमें उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। उन दोनों ने गांजे का सेवन करना स्वीकार किया था, जिसके बाद यह गिरफ्तारी हुई। 

PunjabKesari

NCB ने मारा था छापा 
एनसीबी ने हिंदी फिल्म उद्योग में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच के सिलसिले में सिंह के घर और कार्यालय की तलाशी ली। एक विज्ञप्ति में बताया गया कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी में लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। 

PunjabKesari

भारती सिंह को पहले ही किया गया गिरफ्तार 
भारती सिंह और लिंबाचिया को मादक पदार्थ संबंधी कानून के तहत गिरफ्तार किया गया। ब्यूरो के एक अधिकारी ने कहा कि सिंह के घर से कथित तौर पर बरामद मात्रा कानून के तहत "छोटी मात्रा" है। एक हजार ग्राम गांजा तक को छोटी मात्रा माना जाता है और इसके लिए छह महीने तक की जेल या 10,000 रुपये का जुर्माना या दोनों सजा हो सकती है। 

PunjabKesari

ड्रग कारोबारी ने लिया भारती सिंह का नाम 
वाणिज्यिक मात्रा (20 किग्रा या इससे अधिक) होनेपर 20 साल तक की जेल हो सकती है। इसके बीच की मात्रा के लिए 10 साल की जेल की सजा हो सकती है। अधिकारी ने बताया कि सिंह का नाम एक ड्रग कारोबारी से पूछताछ के दौरान सामने आया था।" उन्होंने कहा कि एजेंसी महानगर में दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ले रही है। भारती सिंह टीवी पर कई कॉमेडी और रियलिटी शो में दिखती रही हैं। एनसीबी जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News