छह दिन से लापता भारतीय नौसेना के नाविक का नौसैनिक जहाज, बड़े पैमाने पर हुई तलाश शुरू

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 12:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय नौसेना का एक नाविक 27 फरवरी से नौसेना के एक जहाज से लापता होने की सूचना मिली है। इसके साथ ही उसका पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान भी शुरू किया गया है। मुंबई मुख्यालय वाली पश्चिमी नौसेना कमान ने कहा कि नाविक की पहचान साहिल वर्मा के रूप में की गई है और "दुर्भाग्यपूर्ण घटना" की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं। "एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, साहिल वर्मा, सीमैन II, 27 फरवरी 24 से तैनाती के दौरान भारतीय नौसेना जहाज से समुद्र में लापता होने की सूचना मिली है।
 

In an unfortunate incident, Sahil Verma, Seaman II, has been reported missing at sea from Indian Naval Ship whilst on deployment since 27 Feb 24. The Navy immediately launched a massive search operation with ships and aircraft, which is still continuing. pic.twitter.com/bEHLkhye5o

— Western Naval Command (@IN_WNC) March 2, 2024


एक्स पर पोस्ट किया गया, "नौसेना ने तुरंत जहाजों और विमानों के साथ बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया, जो अभी भी जारी है।" इसमें कहा गया है, "विस्तृत जांच के लिए नौसेना बोर्ड ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया गया है।" हालांकि इस घटना के पीछे की सटीक परिस्थितियों का तत्काल पता नहीं चल पाया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News