मथुरा में गरजे अमित शाह, बोले- गुंडे गले में पट्टा डालकर कर रहे सरेंडर, राधे-राधे बोलकर फिर बनवा दो सरकार

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 05:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को बेहद अहम बताते हुए कहा है कि यह देश के भाग्य का निर्णय करने वाला चुनाव साबित होगा। शाह ने गुरुवार को मथुरा में भाजपा के पदाधिकारियों और मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश के चुनाव को महज विधायक का चुनाव नहीं समझना चाहिये। 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 5 साल पहले समाजवादी पार्टी की सरकार में गुंडाराज था या नहीं था। महिलाएं और बेटियां परेशान थीं। लेकिन भाजपा की सरकार आई तो गले में पट्टी लगाकर ये गुंडे सरेंडर कर रहे हैं। इन लोगों पर जब गाज गिरती है तो अखिलेश यादव के पेट में दर्द होता है।  अमित शाह ने लोगों से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि राधे-राधे करके आशीर्वाद दे दो, अगले 5 सालों में यूपी को देश की नंबर वन अर्थव्यवस्था बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से कहा, ‘‘इस चुनाव को किसी के मंत्री और मुख्यमंत्री बनने का चुनाव मत समझिए। उत्तर प्रदेश का चुनाव भारत के भाग्य का निर्णय करने वाला चुनाव है।''इससे पहले शाह ने वृंदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर में पूजा अर्चना की। बाद में वह मथुरा में घर घर जाकर जनसंपकर् अभियान में भी शामिल हुए।

शाह ने कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनने से पहले उत्तर प्रदेश की जनता ने सपा और बसपा की सरकारें देखीं हैं। उन्होंने कहा कि दोनों दलों की सरकारें एक के बाद एक करके आती जाती रहती थीं, लेकिन इनमें से किसी ने कभी उत्तर प्रदेश के विकास का नक्शा नहीं खींचा। शाह ने सपा बसपा की सरकारों से भाजपा की सरकार को भिन्न बताते हुए कहा कि भाजपा की सरकार किसी एक जाति की नहीं, बल्कि सारे समाज की सरकार होती है। गृह मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा की सरकारें केवल तुष्टिकरण, जातिवाद और परिवारवाद के लिए चलीं, इसलिये इन सरकारों में भ्रष्टाचार का बोलबाला था। 

उन्होंने 2014 से अब तक हुए सभी चुनावों में भाजपा को भरपूर समर्थन देने के लिये ब्रज क्षेत्र का आभार व्यक्त किया। शाह ने आगामी विधान सभा चुनाव में भी ब्रज क्षेत्र में भी कमल का फूल खिलाने की अपील करते हुए कहा कि पीएम आवास योजना में उत्तर प्रदेश में 42 लाख लोगों को घर देने और 2.54 करोड़ किसानों को सालाना छह हजार रुपये देने सहित जनहित एवं विकास के कामों को सुचारु रखने के लिये योगी सरकार का बनना जरूरी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News