पॉलिटिक्स में Rajnikanth की ग्रैंड एंट्री, 31 दिसंबर को करेंगे पार्टी का ऐलान

2020-12-03T15:06:55.687

नेशनल डेस्क: जाने माने अभिनेता रजनीकांत ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। पार्टी बनाने की घोषणा करके रजनीकांत ने इस संबंध में वर्षों से लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगा दिया है। रजनीकांत ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी 2021 विधानसभा चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी। 

PunjabKesari

31 दिसंबर को की जाएगी घोषणा
तमिलनाडु में अगले वर्ष अप्रैल-मई के बीच विधानस चुनाव होने हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि उनका दल जनता के भारी सहयोग से चुनाव जीतेगा। रजनीकांत में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, आने वाले विधानसभा चुनाव में ,यकीनन आध्यात्मिक राजनीति का उद्भव होगा। एक चमत्कार होगा। उन्होंने कहा कि इस संबंध में घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी।

PunjabKesari

ऐसा करने वाले दूसरे अभिनेता
लंबे समय से करीबी मित्र रहे कमल हासन के अपने राजनीतिक दल बनाने के बाद ऐसा करने वाले रजनीकांत दूसरे कॉलीवुड अभिनेता हैं जो स्वयं की नयी पार्टी बनाने जा रहे हैं। कमल हासन पहले ही मक्कल नीति मैयम(एमएनएम) का गठन कर चुके हैं। रजनीकांत ने तीन दिन पहले रजनी मक्कल मंदरम(आरएमएम) के सदस्यों के साथ बैठक कर उनसे सलाह मशविरा की थी और उसके बाद ही राजनीति में प्रवेश और चुनाव लडऩे का फैसला किया है। इस बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से कहा था कि वह शीघ्र ही घोषणा करेंगे कि वह राजनीति में आयेंगे अथवा नहीं। उन्होंने कहा, आरएमएम के सदस्यों ने अलग-अलग विचार व्यक्त किए , हालांकि एक वर्ग ने जोर दिया कि हमें राजनीति में प्रवेश करने और स्वयं की पार्टी बनानी चाहिए।  उन्होंने कहा कि कुछ सदस्यों ने कोरोना महामारी और अपने स्वास्थ्य का हवाला दिया , लेकिन कहा कि वह (रजनीकांत) जो भी निर्णय लेंगे , उसका वे पालन करेंगे। 


Edited By

Anil dev

Recommended News