बाढ़ के हालातों पर PM मोदी ने की ममता बनर्जी से बात, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 02:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात कर राज्य के कुछ हिस्सों में बांधों से पानी छोड़े जाने से पैदा हुई बाढ़ की स्थिति के बारे में जानकारी ली और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी। 

PunjabKesari

पीएमओ ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बांधों से पानी छोड़े जाने के बाद राज्य के कुछ हिस्सों में बाढ़ की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात की। प्रधानमंत्री ने इस स्थिति से निपटने के लिए उन्हें हरसंभव केंद्रीय मदद का आश्वासन दिया।'' प्रधानमंत्री ने प्रभावित इलाकों के लोगों की सुरक्षा की कामना भी की। 

PunjabKesari

ज्ञात हो कि भारी बारिश के चलते दामोदर घाटी निगम के बांधों से पानी छोड़े जाने के बाद पश्चिम बंगाल के छह जिलों में आई बाढ़ की वजह से लगभग 2.5 लाख लोग विस्थापित हुए हैं तथा मकान गिरने और विद्युत करंट लगने की घटनाओं में कम से कम 14 लोगों की मौत हुई है। बाढ़ से हावड़ा और हुगली के साथ ही पूर्ब बर्धमान, पश्चिम बर्धमान, पश्चिम मेदिनीपुर और दक्षिण 24 परगना जिले भी प्रभावित हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News