सेल्फी लेते हुए फैन पर भड़के सलमान, बोले "नाचना बंद कर"

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 12:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सलमान खान उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक फैन पर भड़क गए। एक सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान से एक फैन ने साथ में तस्वीर लेने का अनुरोध किया। इस दौरान अभिनेता वहां मौजूद कैमरा मैन के सामने पोज देने लगे। हालांकि, फैन इसके बजाय सेल्फी लेना चाहता था। सलमान खान ने कहा कि कैमरे के साथ मौजूद लोग पहले ही उनके लिए तस्वीर ले रहे हैं। उस समय वहां मौजूद कैमरामैन ने भी उन्हें आश्वासन दिया कि वे उनकी फोटो ले रहे हैं। लेकिन सेल्फी ले रहे शख्स ने अपना फोन नीचे करने से इनकार कर दिया। जब वह सेल्फी को अलग अलग एंगल से लेने की कोशिश कर रहा था तो सलमान ने कहा, 'नाचना बंद कर।

एटीट्यूट पर लोगों ने दिया रिएक्‍शन
इस वीडियो के वायरल होते ही लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं। एक यूजर ने लिखा मेगास्‍टार। दूसरे ने लिखा भाई को पता नहीं किस बात की अकड़ है। एक और फैन ने लिखा सलमान खान से दो गज की दूरी पर पे रह भाई। वहीं कुछ सलमान फैन एक्टर का फेवर लेते हुए फैन को गलत बता रहे हैं और कह रहे हैं अच्छा हुआ उसका फोन नहीं छीना। फैंस को काउंटर करते हुए यूजर्स कह रहे हैं कि ये एक्‍टर हम फैंस की वजह से तो बने हैं तो ऐसा व्यवहार क्‍यों।

फिल्म के कार्यक्रम में आए थे शामिल होने
वर्तमान समय में बिग बॉस 14 टीवी शो को होस्ट कर रहे एक्टर अपनी आगामी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे। बॉलीवुड फिल्म इस महीने के अंत में रिलीज होगी। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, अंतिम में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी हैं। जहां सलमान पुलिस की वर्दी में हैं, वहीं आयुष एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। आयुष ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान के साथ काम करने की बात कही और कहा कि भाई बहुत दयालु हैं। रियल लाइफ में तो काफी स्वीट हैं लेकिन जब आप मूवी सेट पे देखते हो, तभी आपको पता चलता है कि आप सलमान खान के सामने खड़े हो गए हैं और आपको उनको पंच मारना है। इस दौरान मेरी धड़कने बढ़नी शुरू हो जाती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News