कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस पर भड़के सिंधिया, बोले- ''4 जून आने ही वाला है''

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 09:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हिमाचल प्रदेश की मंडी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत पर एक कांग्रेस नेता की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की आलोचना करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा "मातृशक्ति" का अपमान किया है। 

गुना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे सिंधिया ने कहा कि आगामी चुनावों में ‘‘मातृशक्ति'' को नीचा दिखाने की कोशिश करने वालों को जनता सबक सिखाएगी। मार्च 2020 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले सिंधिया ने संवाददाताओं से कहा, "उस पार्टी (कांग्रेस) से कुछ और उम्मीद नहीं की जा सकती जिसने कभी महिलाओं का सम्मान नहीं किया। इस पार्टी ने हमेशा मातृशक्ति का अपमान किया।" 

अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद विवाद पैदा हो गया है। रनौत, भाजपा उम्मीदवार के रूप में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कर रही हैं। सिंधिया ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि देश में चार शक्तियां हैं जिनमें महिलाएं, युवा, किसान और गरीब शामिल हैं।" 

उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में इन "शक्तियों" के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है और उन्होंने भारत को विकास की राह पर आगे ले जाने का संकल्प लिया है। नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा, "जो भी व्यक्ति मातृशक्ति को नीचा दिखाने की कोशिश करेगा, उसे लोग सबक सिखाएंगे और वह दिन दूर नहीं है। चार जून (जब लोकसभा चुनावों की मतगणना होगी) करीब ही है।" चुनाव आयोग ने बुधवार को श्रीनेत को उनकी आपत्तिजनक पोस्ट के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News