राजू श्रीवास्तव के परिवार ने अफवाहों के बीच जारी किया हेल्थ अपडेट, बताया कैसी है अब कॉमेडियन की हालत

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 09:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकप्रिय हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है और वह यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती हैं तथा उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक श्रीवास्तव अब भी होश में नहीं आये हैं। वहीं राजू श्रीवास्तव के परिवार ने जानकारी दी है कि कॉमेडियन की सेहत स्थिर बनी हुई है। इंस्टाग्राम पर साझा किए बयान में लिखा है, ‘राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रही है।’

PunjabKesari

श्रीवास्तव का इलाज कॉर्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. नीतीश नाइक की निगरानी में किया जा रहा है। राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर उनके परिवार की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हास्य कलाकार के परिवार ने एक बयान में कहा, ‘‘राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर बनी हुई है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। निरंतर प्यार और समर्थन के लिए सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद।'' उनके परिवार ने लोगों से किसी प्रकार की अफवाहों और फर्जी खबरों पर ध्यान नहीं देने का अनुरोध किया है। 

राजू श्रीवास्तव को बुधवार को एक होटल के जिम में व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा था। श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं, लेकिन वह 2005 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले संस्करण में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया', ‘बाजीगर', ‘बांबे टू गोवा' , ‘बाजीगर' (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' जैसी फिल्मों में अभिनय किया। श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस' सीजन तीन में भी भाग लिया था। इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News