Corona: दिल्ली में 26 अप्रैल से 2 मई तक बंद रहेंगे प्रमुख बाजार, व्यापारी संगठनों ने लिया फैसला

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 07:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना के बढ़ते मामलों के देखते हुए कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के तहत आने वाले व्यापारी संगठनों ने दिल्ली में अगले 1 हफ्ते के लिए और बाजार बंद रखने का फैसला किया है। इस फैसले के बाद अब देश की राजधानी में 26 मई से 2 मई तक बाजार बंद रहेंगे। 

PunjabKesari

सीएआईटी ने शनिवार को अपने बयान में कहा कि दिल्ली में व्यापारी कोरोना नंबरों को कम करने में सरकार की सहायता के लिए एक सप्ताह और स्वैच्छिक लॉकडाउन का पालन करेंगे। इसके अनुरूप, दिल्ली के सभी हिस्सों से 100 से अधिक अग्रणी संघों ने 26 अप्रैल से 2 मई तक स्वैच्छिक स्व लॉकडाउन मनाने का फैसला किया है। शुक्रवार को हुई एक आभासी बैठक में व्यापारी की संस्था ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आग्रह किया कि वे मौजूदा छह दिन के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दें, जो सोमवार को सुबह पांच बजे समाप्त हो रहा है।

PunjabKesari

दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना की रफ्तार को रोका जा सके इसलिए यह कदम उठाया जा रहा है ताकि सरकार को दिल्ली में चिकित्सा सुविधाओं को चुस्त -दुरुस्त करने का समय भी मिल सके। व्यापारी संगठनों की मीटिंग वीडियो कांफ्रेंस के जरिये शुक्रवार शाम को हुई थी, इसमें कंफेडेरशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के बुलावे पर 100 से अधिक प्रमुख व्यापारी संगठनों के व्यापारी नेताओं ने भाग लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News