BJP ने कोरोना वायरस से की कांग्रेस की तुलना, कहा- एक से बढ़कर एक भयंकर रूप धारण करने में है माहिर

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 05:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वैक्सीन चल रही सियासत के बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फेंस करके विपक्ष पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन आने के बाद 2 प्रजाति बहुत परेशान हैं। एक कोरोना वायरस और दूसरा कांग्रेस पार्टी बहुत परेशान है। हमने समय-समय पर कांग्रेस को म्युटेंट वैरायटी में बदलते देखा है, एक से बढ़कर एक भयंकर रूप कांग्रेस धारण करती रहती है। संबित पात्रा ने यह भी कहा कि हमने समय-समय पर कांग्रेस को म्युटेंट वैरायटी में बदलते देखा है, एक से बढ़कर एक भयंकर रूप कांग्रेस धारण करती रहती है।

PunjabKesari

बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि अखिलेश यादव कह रहे है बीजेपी की वेक्सीन नहीं लगवाऊंगा। वैक्सीन क्या बीजेपी की है? इन्हे हिंदुस्तान पर भरोसा नहीं है। ये किस तरह के व्यक्ति हैं हम जानना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि देश में इस समय वैक्सीन को लेकर जिस प्रकार की राजनीति हो रही है, उससे दु:खद और कुछ नहीं हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि वैक्सीन पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी भ्रम फैला रही है। 

PunjabKesari

कांग्रेस नेताओं ने स्वदेशी कोविड-19 टीके को डीसीजीआई मंजूरी पर चिंता जताई 
आपको बतां दे कि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने भारत बायोटेक के कोविड-19 टीके को सीमित इस्तेमाल की मंजूरी दिए जाने पर चिंता जताई और कहा कि यह अपरिपक्व है और खतरनाक साबित हो सकता है। हालांकि कांग्रेस में इसको लेकर अलग रुख भी सामने आये। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने स्वदेशी टीके के लिए वैज्ञानिकों और भारत बायोटेक के अनुसंधानकर्ताओं की प्रशंसा की। कांग्रेस के नेताओं जैसे आनंद शर्मा, जयराम रमेश और शशि थरूर ने स्वास्थ्य मंत्री से यह समझाने के लिए कहा कि अनिवार्य प्रोटोकॉल तथा डेटा के सत्यापन का पालन क्यों नहीं किया गया। कांग्रेस के एक अन्य वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से यह स्पष्ट करने को कहा कि चरण तीन के परीक्षणों पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वीकृत प्रोटोकॉल क्यों संशोधित किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News