राहुत पर सिंधिया का पलटवार, कहा-  जितनी चिंता अब है, काश! उतनी तब होती जब मैं कांग्रेस में था

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 03:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी की एक टिप्पणी को लेकर मंगलवार को कहा कि काश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष उस समय इतने चिंतित होते जब वह (सिंधिया) कांग्रेस में थे। दरअसल, राहुल गांधी ने भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सोमवार को कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में रहकर कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में आना होगा। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा था, मैंने (ज्योतिरादित्य) सिंधिया से कहा था कि आप मेहनत करिए, एक दिन मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे। कांग्रेस नेता ने कटाक्ष भी किया था कि सिंधिया भाजपा में च्बैकबेंचर' हैं। राहुल गांधी की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर सिंधिया ने कहा, काश, राहुल गांधी उस समय भी इसी तरह चिंतित होते, जब मैं कांग्रेस में था।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह से टकराव के बीच सिंधिया पिछले साल मार्च में भाजपा में शामिल हो गए थे। सिंधिया खेमे के 20 से अधिक विधायकों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था, जिसके बाद कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News