कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री इन दिनों जमानत पर हैं: मोदी

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 04:05 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के एक दर्जन से अधिक शहरों के लिए 2100 करोड रूपए वाली विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इसके बाद उन्होंने जनता को संबोधित करते बिना नाम लिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए आज कहा कि लोग कांग्रेस पार्टी को इन दिनों‘‘बेल गाड़ी’के नाम से पुकारने लगे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जमानत पर बाहर हैं।  

PunjabKesari

मोदी ने कांग्रेस द्वारा सेना की क्षमताओं पर सवाल उठाने की आलोचना करते हुए कहा कि देश के लोग उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। मोदी ने जयपुर के ‘अमरूदों का बाग’ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सभी जानते हैं कि पूर्ववर्ती सरकार ने किस नीयत से काम किया और इसी नीयत का परिणाम है कि कांग्रेस को आजकल कुछ लोग ‘बेल गाड़ी’ बोलने लगे हैं। कांग्रेस के दिग्गज कहे जाने वाले कई नेता और कई पूर्व मंत्री आजकल ‘बेल’ पर यानि जमानत पर हैं। लेकिन जनता ने जिस भरोसे के साथ कांग्रेस की संस्कृति का नकारा है और भाजपा को जनादेश दिया है उस भरोसे को दिनों दिन मजबूत करने का काम भाजपा की सरकार कर रही है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि राजनैतिक विरोधियों ने सेना की क्षमता पर सवाल उठाने का पाप किया है। यह पहले कभी नहीं हुआ, राजस्थान और देश के लोग ऐसी राजनीति करने वालों को कभी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जिनको परिवार की राजनीति करनी हो करें, लेकिन देश की रक्षा और स्वाभिमान को शिखर पर ले जाने का हमारा निश्चय अटूट है और हमारी नीतियां साफ हैं। यही कारण है कि जो ‘वन रैंक वन पेंशन’ का मुद्दा सालों से अटका हुआ था इस सरकार ने उसका भी समाधान किया।

PunjabKesari प्रधानमंत्री मोदी ने आज यहां केन्द्र सरकार और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ संवाद किया। इस अवसर पर राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी सहित कई केन्द्रीय मंत्री मौजूद थे।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News