हर साल दीवाली पर PM मोदी ने किया हैरान

punjabkesari.in Monday, Oct 23, 2017 - 10:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कुछ वर्षों से अपनी दीवाली सेना और अद्र्धसैनिक बलों के जवानों के साथ अलग-अलग स्थान पर मना कर सभी को हैरान करते आ रहे हैं। 2014 में वह पहले ऐसे प्रधानमंत्री बने थे जब उन्होंने एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए सियाचिन में जवानों के साथ दीवाली मनाई। डोकलाम संकट के चलते हुए ऐसे अनुमान लगाए जा रहे थे कि प्रधानमंत्री इस बार दीवाली चीन की सीमा पर किसी स्थान में मनाएंगे मगर उन्होंने सभी को गलत ठहराया और दीवाली कश्मीर के गुरेज स्थान पर मनाई।

‘आप’ ने कहा, बैंक घोटाले से जुड़ी है कांग्रेस 
कांग्रेस के लिए और समस्या पैदा करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) ने अब बैंक घोटाले में पार्टी के संलिप्त होने का आरोप लगाया है। इस आरोप के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित सहित कई कांग्रेसी नेताओं की रात की नींद हराम हो गई है। ‘आप’ ने चेतावनी दी है कि वह इस संबंध में और रहस्योद्घाटन करेगी कि दीक्षित नीत सरकार का बैंक घोटाले से सीधा संबंध था। अब तक ‘आप’ यही आरोप लगा रही थी कि कांग्रेस ने जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल कर करोड़ों रुपए का ऋण लिया था जिसकी वापसी आज तक नहीं की गई। ‘आप’ के विधायक सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि दीक्षित अब उन नौकरशाहों को बचा रही हैं जो उनके साथ इस घोटाले में संलिप्त थे।

ई.डी. ने लग्जरी होटल को दिया बढ़ावा 
एनफोर्समैंट डायरैक्टोरेट (ई.डी.) के आधिकारिक ट्विटर पर एक होटल को बढ़ावा देने की बात सामने आई। मल्टीपल कंपनियों के एक कार्यकारी अधिकारी को असाधारण जवाब में ई.डी. के अधिकारी आई.जी.आई. एयरपोर्ट के निकट स्थित लग्जरी होटल की प्रशंसा करते दिखाई दिए। लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे कि क्या ई.डी. के ट्विटर को हैक किया गया है मगर अधिकारियों ने तुरंत ही अपनी गलती को महसूस किया और ट्वीट को खारिज कर दिया।

            


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News