फुल स्पीड कार में लाउड म्यूजिक बजाकर मना रहे थे दोस्त का बर्थडे... तभी मच गई चीख-पुकार, रिकॉर्ड हुआ मौत का Video

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 08:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: स्टंटबाजी और रील बनाने के चक्कर में दो की युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।  मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है। जहां कार में बैठे पांच दोस्त रील    स्टंटबाजी कर रहे थे और इस दौरान उनका कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई जिसमें 2 दोस्तों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। 

युवक जब रील बना रहे थे इस दौरान हादसे का वीडियो मोबाइल में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  पुलिस ने बताया कि कार पांच दोस्तों में से एक के पिता की थी। एक दोस्त का बर्थडे था और इसे सेलिब्रेट करने के लिए वह पार्टी कर रहे थे। कार से निकलकर वे एक जगह पहुंचे और यहां उन्होंने शराब पी फिर  बिरयानी खाने के लिए निकले इस दौरान वह कार में बैठ कर मस्ती करने लगे और कार चालक लड़का भी मस्ती में झूमता हुआ दिखाई दिया।

पांचों दोस्त कार में बैठकर रेस्टोरेंट जा रहे थे और कार में तेज म्यूजिक बज रहा था जिसमें वह सब मगन थे  इस दौरान कार चलाने वाला युवक स्टंटबाजी करने लगाऔर कभी कार के राइट मोड़ता तो कभी लेफ्ट इतने में नागपुर रोड के पास एक जगह गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। कार के चिथड़े उड़ गए । आस-पास के लोग युवकों की मदद के लिए पहुंचे औऱ पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि दो दोस्तों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी और अन्य तीन घायल दोस्तों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। सीपी नागपुर सिटी रविंद्र सिंघल ने बताया कि पांचों युवकों के परिजनों को सूचना दे दी गई थी. मृत शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News