अर्नब की गिरफ्तारी को लेकर सोनिया-राहुल पर भड़के नड्डा, बोले- इंदिरा गांधी की तरह इन्हे भी देश नहीं करेगा माफ

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 01:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए इसे कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी निर्देशित ‘‘शर्मनाक कृत्य'' करार दिया। नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि प्रत्येक व्यक्ति जो प्रेस की आजादी और अभिव्यक्ति की आजादी में विश्वास करता है वह महाराष्ट्र सरकार की दादागिरी और अर्नब गोस्वामी को प्रताड़ित करने से गुस्से में है। असहमत होने वालों की आवाज दबाने का यह सोनिया और राहुल गांधी निर्देशित कृत्य का एक और उदाहरण है। शर्मनाक!

PunjabKesari
प्रेस की आजादी पर हमले गलत: नड्डा
नड्डा ने एक अन्य टवीट में कहा कि भारत ने आपातकाल के लिए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को माफ नहीं किया, प्रेस की आजादी पर हमले के लिए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भी कभी माफ नहीं किया। और अब पत्रकारों के खिलाफ राज्य की सत्ता का इस्तेमाल किए जाने के लिए भारत, सोनिया और राहुल गांधी को फिर दंडित करेगा। पुलिस ने गोस्वामी को 53 वर्षीय एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में सुबह उनके मुंबई स्थित घर से गिरफ्तार किया था।

PunjabKesari

स्मृति ईरानी ने भी की गिरफ्तारी की निंदा
वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा कि स्वतंत्र प्रेस के लोग अगर उनका समर्थन नहीं करते हैं तो वे रणनीतिक रूप से फासीवाद के समर्थन में हैं। ईरानी ने ट्वीट कर लिखा कि कि आप भले ही उन्हें पसंद नहीं करते हों, आप उनको चाहे मान्यता नहीं देते हों, भले ही आप उनकी उपस्थिति को नजर अंदाज करते हों लेकिन अगर आप चुप रहे तो आप दमन का समर्थन करते हैं। अगर अगले शिकार आप होंगे, तो फिर कौन बोलेगा?

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News