मुंबईः ट्रेन में छात्रा की जमकर पिटाई, बाल खींचे और फाड़ डाले कपड़े!(Pics)

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2016 - 06:59 PM (IST)

मुंबई: मुंबई की लोकल ट्रेन में एक छात्रा की जमकर पिटाई करने और उसके कपड़े फाड़े जाने का मामला सामने अाया है। बताया जा रहा है कि ट्रेन में सफर कर रही कुछ महिलाओं ने लड़की के बाल खींचे और उसे खूब पीटा। 

ऐसे हुई वारदात
डीसीपी दीपक देवराज के मुताबिक, विद्यावरधानी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग की स्टूडेंट रुतुजा नाइक सुबह 8:40 बजे गलती से चर्चगेट की ओर जाने वाली लोकल ट्रेन में चढ़ गई। रुतुजा को वसई उतरना था जिसके लिए वह नालासोपारा और वसई के बीच उतरने के लिए आगे बढ़ी। तब गेट पर मौजूद कुछ महिलाएं उससे झगड़ा करने लगीं। 

उन्होंने रुतुजा से कहा कि वसई उतरने के लिए चर्चगेट ट्रेन क्यों पकड़ी, बोरिवली लोकल से क्यों नहीं आती-जाती। इस पर जब रुतुजा ने उनका विरोध किया, तो 5-6 महिलाओं ने उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि महिलाओं ने रुतुजा के बाल खींचे और उसकी टी-शर्ट भी फाड़ने की कोशिश की। रुतुजा को अस्थमा की प्रॉब्लम है। इस वारदात के उसकी तबियत भी खराब हो गई थी। 

पीड़ित छात्रा किसी तरह वसई स्टेशन पर उतरी और जीआरपी के पास शिकायत दर्ज करवाई। वसई जीआरपी के इंस्पेक्टर महेश वागवे का कहना है कि छात्रा की शिकायत के बाद बुधवार को एक महिला पुलिस टीम बनाई गई है। ट्रेन में जिन महिलाओं ने उसके साथ मारपीट की, उनके साथ जल्द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कुछ दिनों पहले एक और महिला यात्री ने इसी तरह की शिकायत पुलिस को दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News