जांच के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंची मुंबई पुलिस, परिवार ने  किसी भी  साजिश से इंकार

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 01:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  जाने- माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा तो कह गए लेकिन कभी ना न कभी ना भूलने वाली यादें पीछे छोड़ गए। उनके निधन से पूरा देश सदमे में है। मुंबई पुलिस की एक टीम जांच के लिए शुक्ला के आवास पर मौजूद है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ के परिवार ने भी किसी तरह की साजिश से इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्ट के बाद ही उनकी मौत की वजह का पता चल पाएगा। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। बीएमसी हेल्थ विभाग की टीम कूपर अस्पताल पहुंची है और इस मामले मेंअस्पताल के डीन से पूरी जानकारी ले रही है।

PunjabKesari

 डीसीपी के अनुसार स‍िद्धार्थ की मौत कैसे हुई है ये अभी कहना मुश्किल है, मेडीकल और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट और सिद्धार्थ के साथ रहने वालों के बयान भी लिये जाएंगे, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बताया जाता है कि शुक्ला को आज सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल लाया गया था। कूपर अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने  बताया कि कुछ समय पहले जब उन्हें अस्पताल लाया गया, तब उनकी मौत हो चुकी थी।’’

PunjabKesari
शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और बाद में ‘जाने पहचाने से ... ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे धारावाहिकों में भी वह दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे। इनके अलावा, वह ‘झलक दिखला जा 6‘, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7‘ और ‘बिग बॉस 13’ में भी नजर आए। 2014 में शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News