मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन, काउंटर्स पर यात्रियों की लगी भारी भीड़

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 06:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन हो गया है। टर्मिनल टू पर सिस्टम के क्रैश होने से यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सिस्टम डाउन होने से काउंटर्स पर यात्रियों की लंबी लाइनें लग गई हैं। कई यात्रियों ने ट्विटर पर इसकी शिकायत भी की है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई एयरपोर्ट पर CITA सिस्टम डाउन हुआ है। एयरपोर्ट पर सारा काम CITA से ही होता है और इसी से ही एयरपोर्ट का सर्वर चलता है। 
PunjabKesari
लोगों ने ट्वीटर पर जाहिर की नाराजगी
बता दें कि जिस टर्मिनल पर सिस्टम डाउन होने की सूचना है वह छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के दो टर्मिनल में से एक है। सिस्टम के डाउन होने को लेकर कई यात्रियों ने ट्वीट भी किया है। रित मित्तल मुखर्जी नाम के एक यात्री ने सिस्टम डाउन होने को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, मुंबई हवाई अड्डे @CSMIA_Official पर चेक-इन के लिए अपना बैग रखने और ठीक उसी क्षण सभी सिस्टम के खराब होने का सही समय! सब कुछ रुका हुआ है और इस तरह हम वीकेंड की शुरुआत कर रहे हैं! 

हमारी टीम कर रही जांच - एयर इंडिया
सोशल मीडिया पर यात्रियों की शिकायत के बाद एयर इंडिया ने रिप्लाई भी दिया है। एयर इंडिया ने कहा कि हम समझते हैं कि देरी निश्चित रूप से असुविधाजनक होती है। हमारी टीम असुविधा को कम करने के लिए काम कर रही है। आगे के अपडेट के लिए वे आपके संपर्क में रहेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News