कंगना रनौत को ऋतिक रोशन का मिला समर्थन! थप्पड़ मारने वाले कांस्टेबल के खिलाफ पोस्ट को किया सपोर्ट

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 03:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर, सोनी राजदान, अर्जुन कपूर और प्राजक्ता कोली सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को अपना समर्थन दिया है, जिन्हें चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर कांस्टेबल सीआईएसएफ ने थप्पड़ मारा था।   यह घटना गुरुवार को हुई जब कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा उम्मीदवार के रूप में 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के एक दिन बाद दिल्ली की यात्रा कर रही थीं।अनुपम खेर, मीका सिंह, रवीना टंडन और शेखर सुमन समेत कई हस्तियों ने इस घटना की निंदा की।  

वहीं, पत्रकार फेय डिसूजा ने थप्पड़ कांड की निंदा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा, 'हिंसा कभी भी जवाब नहीं हो सकती।'  "विशेष रूप से हमारे देश में नहीं, जो गांधी के अहिंसा के आदर्शों से पैदा हुआ था। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितना असहमत हैं, हम हिंसा के साथ प्रतिक्रिया नहीं कर सकते हैं, और हमें इसे अनदेखा नहीं करना चाहिए।" पत्रकार ने कहा कि "यह विशेष रूप से खतरनाक होता है जब सुरक्षाकर्मी वर्दी में रहते हुए हिंसक प्रतिक्रिया करते हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Faye D’Souza (@fayedsouza)

"कल्पना कीजिए, पिछले 10 वर्षों में, अगर हममें से जो लोग सत्ता पर सवाल उठाते थे, उन पर हवाई अड्डों पर उन कांस्टेबलों द्वारा हमला किया गया जो उस सत्ता से सहमत थे।" पोस्ट को ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर और सोनी राजदान समेत कई अन्य लोगों ने पसंद किया। 

शनिवार को, कंगना रनौत ने सीआईएसएफ कर्मियों का समर्थन करने वालों को संबोधित करते हुए एक लंबा नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, "हर बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण होता है, कोई भी अपराध बिना कारण के कभी नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा दी जाती है। यदि आप अपराधी के साथ जुड़े हुए हैं देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए मजबूत भावनात्मक आवेग ।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News