आर्थर रोड जेल में बंद शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान बनें कैदी नंबर N956

10/15/2021 9:34:27 AM

मुंबई- मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में फंसे बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कल एक बार फिर से  जमानत याचिका खारिज हो गई। कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका की सुनवाई अब 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख दी है। इन दिनों आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं। बीते दिनों आर्यन समेत 5 लोगों को कॉमन सेल में भेज दिया गया है। 
 

कैदी नंबर N956 बनें आर्यन खान 
रिपोर्ट्स के अनुसार, कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद आर्यन खान को क्वारंटीन बैरक सेल से स्थानांतरित कर आर्थर रोड जेल की काॅमन सेल में शिफ्ट किया गया है और वहां उनका अंडर-ट्रायल नंबर N956 है। आर्यन को कथित तौर पर परिवार से 4,500 रुपए का मनी ऑर्डर मिला है। आर्यन इससे जेल की कैंटीन से खाने पीने का सामना खरीद सकते हैं।
 

कैंटीन से खरीदे बिस्किट खाकर गुजारा कर रहे हैं आर्यन खान 
जेल सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान पिछले कई दिनों से जेल का खाना भी नहीं खा रहे हैं और जेल कैंटीन से खरीदे बिस्किट खाकर गुजारा कर रहे हैं। वहीं, एनसीबी ने दर्ज किए बयानों का ज़िक्र कर कोर्ट में कहा है कि आर्यन कई सालों से ड्रग्स ले रहे थे।
 

क्रूज पार्टी में आर्यन-अरबाज़  ड्रग्स का सेवन करने वाले थे
इससे पहले एनसीबी ने मुंबई सेशंस कोर्ट में गुरुवार को बताया कि आर्यन खान पिछले कुछ सालों से ड्रग्स का एक नियमित उपभोक्ता है और 'उसके पास से ड्रग्स नहीं मिले' वाला दावा गलत है। एनसीबी की पैरवी कर रहे एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि पंचनामा में यह स्पष्ट लिखा है कि आर्यन-अरबाज़  ड्रग्स का सेवन करने वाले थे। अरबाज के जुते से ड्रग्स भी बरामद हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News