Babar Azam vs  Chris Jordan: इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने खतरनाक यॉर्कर फेंककर उड़ाई बाबर की गिल्लियां,  जमकर Viral हुआ Video

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  मुल्तान सुल्तांस ने एकतरफा क्वालीफायर में पेशावर जाल्मी को सात विकेट से हराकर लगातार चौथी बार पाकिस्तान सुपर लीग फाइनल में प्रवेश किया। मुल्तान ने पिछले दो संस्करणों के फाइनल में लाहौर कलंदर्स से हारने से पहले 2021 में पाकिस्तान का प्रमुख ट्वेंटी 20 कार्यक्रम जीता था। बाबर आजम की अगुवाई वाले पेशावर को सोमवार के फाइनल में जगह बनाने का एक और मौका मिलेगा जब वह शनिवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड और क्वेटा ग्लैडियेटर्स के बीच एलिमिनेटर के विजेता से भिड़ेगा। सलामी बल्लेबाज यासिर खान (54) और फॉर्म में चल रहे उस्मान खान (नाबाद 36) ने गुरुवार रात पेशावर को 146-7 से नीचे रोकने के बाद मुल्तान को 18.3 ओवर में 147-3 पर रोक दिया।
 
 मुल्तान सुल्तान्स के गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने एक ऐसी गेंद पर बाबर आजम  को बोल्ड किया जिसका एक वीडियो  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, जॉर्डर ने अपनी किलर यॉर्कर पर बाबर को बोल्ड कर दिया. बाबर जिस समय आउट हुए उस समय उन्होंने 42 गेंद पर 46 रन बना लिए थे, लेकिन जॉर्डन ने अचानक से एक खतरनाक यॉर्कर फेंककर बाबर की पारी को खत्म किया।

 क्रिस जॉर्डन के यॉर्कर ने फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर क्रिस जॉर्डन की इस यॉर्कर की जमकर तारीफ हो रही है. बता दें कि जॉर्डन का यह यॉर्कर इतना भयानक था कि बल्लेबाज बाबर को गेंद को डिफेंस करने का समय ही नहीं मिला।  बाबर ने 46 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 5 चौके लगाए.

वहीं, मुल्तान सुल्तांस की टीम की ओर से यासिर खान ने 37 गेंद पर 54 रन की पारी खेली तो वहीं उस्मान खान ने 36 रन की पारी खेली। मुल्तान सुल्तान की टीम फाइनल में हैं और पीएसएल का फाइनल 18 मार्च को खेला जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News