''चोला नया है, लेकिन झोला वही है'', दाढ़ी-मूंछ ट्रिम करवा पहना सूट-बूट राहुल गांधी के नए लुक पर मुख्तार अब्बास नकवी का तंज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 02:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत जोड़ों यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी का लुक काफी सुर्खियों में रहा। जिसके बाद अब हालही में कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में लेक्चर देने के लिए पहुंचे राहुल का नया लुक एक बार फिर सो लोगों को भा रहा है। दरअसल, यहां पहुंचने से पहले राहुल गांधी ने अपने लुक को पूरी तरह से चेंज कर लिया।  राहुल गांधी ने 170 दिनों बाद अपनी दाढ़ी और मूंछ ट्रिम करवाई और वो सूट-बूट में नजर आए जिसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जिस बीच अब उनके नए लुक पर बीजेपी नेता ने तीखा हमला बोला है। दऱअसल, बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जो जैसा देश और वैसा भेष धारण कर लेते हैं। मुख्तार अब्बास नकवी ने आगे कहा, 'चोला नया है, लेकिन इनका झोला वही है।

बता दें कि कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में विजिटिंग फेलो के तौर पर राहुल गांधी ने '21वीं सदी में सुनना सीखना' विषय पर लेक्चर दिया। लेक्चर के दौरान, राहुल ने तीन विषयों पर ध्यान केंद्रित किया - भारत जोड़ो यात्रा, दो अलग-अलग विचारधाराएं और वैश्विक बातचीत के लिए एक अनिवार्यता।
 
गौरतलब है कि राहुल गांधी ने सितंबर 2022 में कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी जिस दौरान उनकी बाल काफी लंबे हो गए और न इस बीच न तो उन्होंने दाढ़ी कटवाई और न ही बाल लंबे समय के बाद राहुल गांधी का मेकओवर अब लोगों को खूब पसंद आ रहा है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News