मूछों का ताव पड़ा भारी, विवाद में 11 लोग घायल

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 07:04 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात के पाटन स्थित सामी तालुका के गांव नयाका में युवक द्वारा मूछों को ताव देना भारी पड़ गया। मूंछ ऐंठने को लेकर हुए विवाद में 11 लोग घायल हो गए। दो समुदायों के बीच हुए विवाद में घायल युवक वाजे सिंह राठौड़ की हालत बेहद गंभीर है और इन्हें मेहसाणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अन्य घायल लोगों को भी पाटन के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया है।

यह घटना गुरुवार दोपहर की है, जब दरबार समुदाय के एक युवक ने गांव की सड़क से गुजरते हुए अपनी मूछों को ऐंठते हुए ताव दिया। इस पर पाटीदार समुदाय के लोगों ने आपत्ति जताई और विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों समुदायों के लोग लाठी-डंडे, पाइप और धारदार हथियार लेकर एक-दूसरे पर पिल पड़े और मारपीट शुरू हो गई।

मौके पर पहुंची पर अतिरिक्त पुलिस बल ने जाकर स्थिति काबू में लाई जा सकी। शाम तक पूरा गांव पूलिस छावनी में तब्दील हो चुका था। पाटन के डिप्टी एसपी आर.डी. जाला ने बताया, ‘पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है और अब स्थिति काबू में है। 26 लोगों के खिलाफ आईपीसी के तहत हत्या के प्रयास, दंगा और उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News