Crime News: 4 बच्चों की मां ने प्रेमी पर किया हथौड़े से वार... फिर पेचकस से गोदा शरीर, दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 01:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क : दिल्ली के भलस्वा डेयरी थाना क्षेत्र से एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की हथौड़े और पेचकस से हत्या कर दी। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है।महिला और मृतक, जो एक प्लंबर थे, 2018 से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। महिला पहले से शादीशुदा थी और उसके चार बच्चे थे। उसके पति की मृत्यु के बाद, उसने अपने बच्चों को दादा-दादी के पास छोड़कर मृतक के साथ रहने का फैसला किया।

विवाद और झगड़े
कुछ समय तक उनका रिश्ता सामान्य रहा, लेकिन हाल के महीनों में दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगा। महिला अपने पार्टनर से अलग होना चाहती थी, लेकिन उसका पार्टनर इसके लिए तैयार नहीं था। इस बात को लेकर अक्सर उनके बीच लड़ाई होती थी।

हत्या का दिन
वारदात के दिन, महिला ने अपने पार्टनर से घर छोड़ने के लिए कहा। जब उसने मना कर दिया, तो महिला ने गुस्से में आकर हथौड़े और पेचकस से उस पर हमला कर दिया। बताया गया है कि उसने बेहोश होने के बाद भी उसके शरीर पर वार करना जारी रखा। जब महिला इस घटना को अंजाम दे रही थी तो उस समय महिला के चारों बच्चे भी घर पर मौजूद थे। महिला ने इस भयावह वारदात की जानकारी खुद पुलिस को दी।

 

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है, और मामले की जांच जारी है। यह घटना घरेलू हिंसा और पारिवारिक तनाव के गंभीर मुद्दों को उजागर करती है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News