खाना बनाने को लेकर हुआ झगड़ा, गुस्साए पति ने काट दिया पत्नी का गला...दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 11:55 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
जानें क्या है मामला?
मामला जिले के इटियाथोक थाना अंतर्गत धर्मेई गांव का है। यहां के निवासी ई रिक्शा चालक  अलीममुद्दीन  ने हरतालिका तीज के दिन अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अलीममुद्दीन का अपनी पत्नी के साथ खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था। इसी बात से गुस्साए पति ने चाकू से गोदकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई।
PunjabKesari
वहीं, मृतका के भाई खलील की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने मृतक महिला के पति को शक के बिना पर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा राज खुल गया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें....
- रूह कंपा देने वाला Video: नदी में अचानक आई बाढ़ में बुरी तरह फंसा कपल, जान बचाने के लिए घंटो कार की छत पर बैठे रहा

सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं।  ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दंपति पानी में डूबी कार की छत पर बैठे नजर आ रहे हैं। यह वीडियो गुजरात के साबरकांठा जिले का है। खास बात यह है कि मुसीबत की इस घड़ी में भी दंपति बेहद शांत दिख रहा है और एक-दूसरे से बातें कर रहा है। वायरल वीडियो में चारों तरफ पानी से घिरी हुई एक कार दिखाई दे रही है। कार पानी में फंसी हुई है, और उसमें सवार दंपति अपनी सुरक्षा के लिए कार की छत पर चढ़कर बैठा हुआ है। पानी इतना अधिक है कि सिर्फ कार की छत ही नजर आ रही है। दोनों रेस्क्यू टीम के आने का इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो को लोग इसलिए पसंद कर रहे हैं क्योंकि मुश्किल स्थिति में भी दंपति का धैर्य और संयम दिखाई दे रहा है, जो सामान्यतः ऐसी परिस्थितियों में देखना दुर्लभ होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News