बहरीन में  MoS मुरलीधरन ने द्विपक्षीय व्यापार व आर्थिक संबंधों को बढ़ावा देने के लिए की भारतीयों की तारीफ

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 04:26 PM (IST)

मनामा: बहरीन दौरे पर गए केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने शनिवार को मनामा में भारतीय स्वयंसेवकों और सामाजिक कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और  भारत में व्यापार के अवसर, द्विपक्षीय व्यापार और आर्थिक संबंधों को बढ़ावा देने में उनके योगदान के लिए उनकी सराहना की। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उन्होंने कहा कि भारतीय दूतावास के साथ घनिष्ठ समन्वय में भारतीय स्वयंसेवक और सामाजिक कार्यकर्ता भारतीय समुदाय की मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

 

मुरलीधरन ने ट्वीट किया, “मनामा में, बहरीन ने भारतीय दूतावास के साथ मिलकर मेहनती भारतीय स्वयंसेवकों और सामाजिक कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, जो भारतीय समुदाय की मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उनके निरंतर समर्थन को स्वीकार करें। मुरलीधरन गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर बहरीन पहुंचे।मुरलीधरन ने शुक्रवार को बहरीन में एक कार्यक्रम में कई भारतीय और बहरीन व्यवसायों से मुलाकात की। उन्होंने द्विपक्षीय व्यापार और आर्थिक संबंधों को बढ़ावा देने में उनके योगदान के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

 

उन्होंने ट्वीट किया, “बहरीन के मनामा में @Bis_Society द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कई भारतीय और बहरीन व्यवसायों से मिलकर खुशी हुई। द्विपक्षीय व्यापार और आर्थिक संबंधों को बढ़ावा देने में उनके योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। व्यवसायों से भारत में बढ़ते व्यावसायिक अवसरों का उपयोग करने का आग्रह किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News